हल्द्वानी-इन दो बड़ी वारदातों में शामिल थे तीन बदमाश, ऐसे बदमाशों तक पहुंची पुलिस

हल्द्वानी-आज पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि जजी परिसर में रहने वाले अपर जिला जज मो सुल्तान के घर पर बनभूलपुरा के हिस्ट्रीशीटर समेत तीन बदमाशों ने सेंध लगाई थी। इसके बाद इन्ही बदमाशों ने ही मंडी बाईपास रोड पर ट्रक चालक ने नकदी लूटी
 | 
हल्द्वानी-इन दो बड़ी वारदातों में शामिल थे तीन बदमाश, ऐसे बदमाशों तक पहुंची पुलिस

हल्द्वानी-आज पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि जजी परिसर में रहने वाले अपर जिला जज मो सुल्तान के घर पर बनभूलपुरा के हिस्ट्रीशीटर समेत तीन बदमाशों ने सेंध लगाई थी। इसके बाद इन्ही बदमाशों ने ही मंडी बाईपास रोड पर ट्रक चालक ने नकदी लूटी थी। पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर चोरी और लूट की घटना का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने उनसे चोरी और लूट की नकदी, जेवरात और सामान भी बरामद हुआ है।

कोटद्वार-अब यहां खाई में समाई सवारियों से भरी मैक्स, अंधेरे में मच गई चीख-पुकार

पुलिस ने बताया कि अपर जिला जज मो. सुल्तान दीपावली की छुट्टी पर घर गए थे। 17 नवम्बर को वह वापस लौटे तो आवास में चोरी की घटना का खुलासा हुआ। उनके घर से नकदी समेत तीन एलईडी टीवी, कारतूस और सोने-चांदी के जेवर उड़ा ले गए थे। इसके बाद दो दिसंबर की रात मंडी बाईपास पर ट्रक खड़ा कर सो रहे पीलीभीत निवासी चालक से तीन बदमाशों ने हथियार दिखाकर पर्स लूट लिया। उसके पर्स में 6900 रुपये, पैन कार्ड आदि कागजात रखे थे। दोनों घटनाओं के खुलासे के लिए कोतवाली पुलिस के साथ ही एसओजी को भी जुटाया गया था।

देहरादून-मुख्य सचिव ने कुंभ को लेकर दिये अधिकारियों को ये खास निर्देश, ऐसे जारी होगी कार्य की दूसरी किस्त

पुलिस ने शक के आधार पर बनभूलपुरा निवासी हिस्ट्रीशीटर फईम उर्फ बबलू समेत जुनैद उर्फ पप्पू और उजाला नगर निवासी मो उवेश उर्फ मुन्ना को उठाया। पूछताछ में तीनों ने चालक के साथ लूट के अलावा अपर जिला जज के आवास में चोरी की घटना को अंजाम देने का भी जुर्म कबूल लिया। 34 हजार रुपये, दो कान के झुमके, तीन एलईडी टीवी, 32 बोर के 20 कारतूस, दो चांदी के दो हजार के नोट, पर्स और चाकू बरामद किया गया है। दोपहर में तीनों बदमाशों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।