हल्द्वानी- कोरोना रोगियों के लिए STH के वार्डों में बढ़ाये जा रहे ऑक्सीजन पॉइंट, मनोरंजन के लिए लगे TV

सोमवार को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से 14 कोरोना पॉजिटिव रोगी ठीक होकर डिस्चार्ज हुए। इन रोगियो में नैनीताल जिले के 9, 4 उधमसिंह नगर और एक 1 चम्पावत जिले का मरीज शामिल हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज किये गए मरीजों में 21 वर्ष से 70 वर्ष के मध्य मरीज शामिल हैं। हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज
 | 
हल्द्वानी- कोरोना रोगियों के लिए STH के वार्डों में बढ़ाये जा रहे ऑक्सीजन पॉइंट, मनोरंजन के लिए लगे TV

सोमवार को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल से 14 कोरोना पॉजिटिव रोगी ठीक होकर डिस्चार्ज हुए। इन रोगियो में नैनीताल जिले के 9, 4 उधमसिंह नगर और एक 1 चम्पावत जिले का मरीज शामिल हैं। अस्पताल से डिस्चार्ज किये गए मरीजों में 21 वर्ष से 70 वर्ष के मध्य मरीज शामिल हैं। हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य सी.पी भैसोड़ा ने कहा कि चिकिसालय में लगातार कोरोना पॉजिटिव रोगी आ रहे हैं। जिसमें कोरोना के गंभीर रोगी भी शामिल हैं। वार्डो में

बढ़ाये जा रहे ऑक्सीजन पॉइंट

सभी रोगियों को वरिष्ठ व अनुभवी चिकित्सको के अधीन भर्ती किया जा रहा है। कोरोना रोगियों के इलाज में किसी भी प्रकार की कोताही नही बरती जा रही हैं। बताया कि अन्य वार्डो में भी दिन रात कार्य करते हुए ऑक्सीजन पॉइंट बढ़ाये जा रहें हैं। अस्पताल के चिकित्सक, स्टाफ नर्स, वार्डबॉय, तथा पर्यावरण मित्र वार्डो में रोगियों की देखभाल में लगे हुए हैं।

ऐसे रोगी जिनको प्लाज्मा थेरेपी की आवश्यकता हैं उनके लिए चिकित्सकों द्वारा जो ठीक हुए रोगी हैं उनसे लगातार संपर्क किया जा रहा हैं तथा ईलाज में लगे चिकित्सकों द्वारा हर सम्भव तरीके से कोशिशें की जा रही हैं कि प्लाज्मा के लिए डोनर आये और प्लाज्मा डोनेट करें। रोगियों को वार्डो में अच्छी गुणवत्ता का भोजन भी मिल रहा हैं।

रोगियों के लिए वार्ड़ों में लगे टेलीविजन

जानकारी मुताबिक अस्पताल में रोगियों के मनोरंजन के लिए वार्डों में टेलीविज़न भी लगा दिए गए हैं। जिससे रोगी भी बहुत खुश हैं। जिस प्रकार कोरोना के भर्ती रोगी लगातार ठीक हो रहे हैं। चिकिसालय में वर्तमान में कोरोना पोसिटिव के कुल 212 रोगी भर्ती हैं। अभी तक 950 कोरोना पोसिटिव रोगी पूर्णतः से स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो गए हैं।