हल्द्वानी-ट्यूशन जा रही किशोरी से सरेआम सिरेफिरे ने कर ऐसी गंदी हरकत, फिर पुलिस और पार्षद को दौड़ाया पूरे बाजार में

Slider

हल्द्वानी-आये दिन महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं शहर में बढ़ रही है। कड़ी कार्रवाई होने के बावजूद भी मनचलों के हौंसले बुलंद है। वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे है। ऐसा ही एक मामला आज सुबह बद्रीपुरा में देखने को मिला। यह ट्यूशन को जा रही एक किशोरी से रास्ते में एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। और उसके साथ गंदी हरकते करने लगा। किसी
तरह किशोरी मनचते और सिरफिरे युवक से बचकर घर पहुंची और रोते-रोते परिजनों को पूरी दांस्ता सुनाई। कुछ ही देर में बात पूरे क्षेत्र में फैल गई। खबर मोहल्ले के पार्षद तक पहुंची तो वह तुंरत मौके पर पहुंचे।

student Haldwani

Slider

डरी-सहमी किशोरी पहुंची घर

घटना की जानकारी देते हुए ब्रदीपुरा वार्ड नंबर 11 के पार्षद रवि जोशी ने बताया कि मोहल्ले की 10वीं कक्षा में पढऩे वाली एक किशोरी सुबह ट्यूशन के लिए जा रही थी। इस बीच रास्ते में कोतवाली के पीछे उस एक युवक जिसकी उम्र करीब 35 वर्ष है उसने छेड़ दिया। यह जानकारी डरी-सहमी किशोरी ने घर आकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने पार्षद रवि जोशी को फोन कर बुलाया। इसके बाद 10 से 15 लोग जहां किशोरी से छेड़छाड़ हुई उस जगह पर पहुंचें। इसी बीच युवक बस अड्डे की तरफ जा रहा था। उसे पहचान लिया और पूरी घटना की जानकारी पार्षद ने एसएसपी सुनील कुमार मीणा व कोतवाल विक्रम राठौर को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और लोग युवक को पकडऩे लगे तो वह भाग गया।

पहले भी कर चुका था छेड़छाड़

युवक ने पूरे बाजार में लोगों को दौड़ाया। इस बीच रामलीला ग्राउंड के पास उसे पकड़ लिया गया। सिरफिरे युवक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है। वही किशोरी ने बताया कि 15 दिन पहले भी वह उससे गंदे कमेंटबाजी कर चुका है। जिसके बाद कोतवाली पहुंचे लोगों ने उसे बंद करने की मांग की। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पार्षद रवि जोशी ने जिले के कप्तान और कोतवाली का शुक्रिया अदा किया। साथ ही कहा कि लोग अपने बच्चों को बैड टेच और गुड टेच के बारे में जानकारी दें जिससे ऐसे अपराधी सलाखों के पीछे पहुंच सकें।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें