हल्द्वानी- गम्भीर हुई त्रिवेन्द्र सरकार, किया कोरोना हेल्प लाईन नम्बर जारी

कोरोना काल में जनता के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए त्रिवेन्द्र सरकार द्वारा अथक प्रयास किया जा रहा है। आपको बता दें कि राज्य सरकार द्वारा जन सुविधा हेतु एक हेल्प लाईल नम्बर जारी किया गया है। जिसमें काॅल करने पर कोई भी व्यक्ति कोविड-19 का घर में रहकर इलाज कर सकता है। जानकारी के
 | 
हल्द्वानी- गम्भीर हुई त्रिवेन्द्र सरकार, किया कोरोना हेल्प लाईन नम्बर जारी

कोरोना काल में जनता के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए त्रिवेन्द्र सरकार द्वारा अथक प्रयास किया जा रहा है। आपको बता दें कि राज्य सरकार द्वारा जन सुविधा हेतु एक हेल्प लाईल नम्बर जारी किया गया है। जिसमें काॅल करने पर कोई भी व्यक्ति कोविड-19 का घर में रहकर इलाज कर सकता है।

जानकारी के अनुसार यह हेल्प लाईन नम्बर खास तौर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के निर्देश पर उनके जनसम्पर्क अधिकारी विजय बिष्ट के द्वारा जारी की गई हैं, सरकार कोविड-19 को लेकर बेहद सजग व संजीदा है, तथा मरीजों के उपचार हेतु संसाधन की कोई कमी नही है। उन्होने लोगों से अपील की है कि सरकार तथा स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी नियमों का गम्भीरता से पालन करें तथा प्रयाप्त समाजिक दूरी, मास्क सेनिटाइजर का उपयोग करें।

और कोरोना को हराने के लिए पूरी सावधानियां बरते। त्रिवेन्द्र सरकार द्वारा जारी किया गया हेल्प लाईन नम्बर यह 7895322390 है। अगर किसी भी व्यक्ति को कोविड-19 के उपचार या अन्य समस्या होती है, तो इस हेल्प लाईन नम्बर पर सम्पर्क कर सकते है। कोविड-19 के विषय में जानकारी ले सकते है।