हल्द्वानी-यात्रियों की लिए अच्छी खबर, 15 अक्टूबर से काठगोदाम से दौड़ेगी ये ट्रेनें

हल्द्वानी- अनलॉक-5 के बाद अब रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। आगामी 15 अक्टूबर से हावड़ा से काठगोदाम के लिए रेल सेवा शुरू कर रहा है। हालांकि ट्रेन का नाम बाघ एक्सप्रेस न होकर फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन रखा गया है। 17 अक्टूबर की सुबह यह ट्रेन काठगोदाम स्टेशन पहुंचकर उसी शाम हावड़ा के लिए
 | 
हल्द्वानी-यात्रियों की लिए अच्छी खबर, 15 अक्टूबर से काठगोदाम से दौड़ेगी ये ट्रेनें

हल्द्वानी- अनलॉक-5 के बाद अब रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। आगामी 15 अक्टूबर से हावड़ा से काठगोदाम के लिए रेल सेवा शुरू कर रहा है। हालांकि ट्रेन का नाम बाघ एक्सप्रेस न होकर फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन रखा गया है। 17 अक्टूबर की सुबह यह ट्रेन काठगोदाम स्टेशन पहुंचकर उसी शाम हावड़ा के लिए रवाना होगा। इसे फिलहाल 30 नवंबर तक के लिए संचालित किया जाएगा। इसका समय बाघ की तरह ही रहेगा।

नवरात्र, दीपावली, छठ पर्व आ रहे हैं। इसे देखते हुए रेल मंत्रालय ने छह रेल सेवाओं को फेस्टिवल स्पेशल ट्रेनें शुरू करने का फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि 15 अक्टूबर से शुरू होने वाली छह रेल सेवाओं में हावड़ा-काठगोदाम सेवा भी शामिल है। बाघ एक्सप्रेस के निर्धारित समय पर ही फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन रोजाना हावड़ा से रवाना होगी। 17 अक्टूबर से काठगोदाम से रवाना होने का समय भी वही रहेगा। फिलहाल इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।