हल्द्वानी- वार्ड को नई दिशा में ले जाना और क्षेत्र को नशामुक्त बनाना मुकेश का लक्ष्य, वार्ड नंबर 51 में गूंजा मुकेश का शोर

Slider

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 51 मुखानी प्रथम के पार्षद प्रत्याशी मुकेश सिंह बिष्ट ने चुनावी रण जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा दिया है। मुकेश सिंह बिष्ट घर-घर जाकर ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान कर रहे है। उन्होंने कहा कि वह अपने वार्ड को एक नई दिशा में ले जाना चाहते है। इसके लिए उन्हें वार्डवासियों का सहयोग चाहिए। अगर वार्ड के लोग उन्हें सहयोग देने में सफल हुए तो वह वार्ड की हर समस्या का समाधान करेंगे। वही उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र को नशामुक्त करना चाहते है। उन्होंने लोगों से अपील की कि बिना किसी दबाव के स्वच्छ, साफ और ईमानदार छवि के व्यक्ति को ही अपने वार्ड का पार्षद चुने जिससे बाद में जनता को परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने लोगों से अपने चुनाव चिन्ह अल्मारी में मोहर लगाने की अपील की।

Slider

हर घर की समस्या सुलझाना मेरी जिम्मेदारी- मुकेश

वार्ड नंबर 51 मुखानी प्रथम के पार्षद प्रत्याशी मुकेश सिंह बिष्ट अपने क्षेत्र का विकास करना चाहते है। उन्होंने क्षेत्र में बढ़ रही नशाखोरी को हटाने का संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि मुखानी क्षेत्र के कई घर आज नशे की कारण बर्बाद हो गये है। वही कुछ लोग क्षेत्र में नशे का कारोबार कर रहे है। आज छोटे-छोटे बच्चे नशे के आदी हो गये है। जिससे लोगों को आये दिन दिक्कतों का सामना न करना पड़ा। साथ ही उन्होंने वार्ड की पेयजल समस्या को दूर करने का वादा किया। उन्होंने इस समस्या के लिए अपने बलबूते और सरकार के सहयोग से दूर करने की बात कही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कई विकास के कार्य होने है लेकिन अगर नशाखोरी और पेयजल जैसी समस्या को हम रोक पाये तो यह हमारी पहली सफलता होगी। जिससे क्षेत्र का विकास होगा। उन्होंने कहा कि हर घर की समस्या मेरी समस्या है। वह उसे सुलझायेंगे।

मुकेश के पक्ष में खड़ी हुई मातृ शक्ति

मुकेश बिष्ट ने आज घर-घर जाकर वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि वह क्षेत्र के युवाओं के लिए एक अच्छा मैप तैयार कर रहे है। साथ ही क्षेत्र का विकास करना उनका लक्ष्य है। वही युवाओं का भी उन्हें अच्छा सपोर्ट मिल रहा हंै। उन्होंने कहा कि वह वार्डं की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी, हर गली-मौहल्ले में चमचमाती सडक़ें, साफ-सुथरी नालियां, जल और विद्युत की आपूर्ति, प्रदूषण से मुक्त शहर आदि मूल-भूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का वादा किया है। इस दौरान मुकेश को कई लोगों ने अपना समर्थन दिया। मुकेश ने कहा कि अगर जनता उन्हें एक बार मौका देती है तो वह क्षेत्र के विकास के लिए सबसे पहले खड़े होने वाले व्यक्ति है। मुकेश को महिलाओ का सबसे ज्यादा समर्थन देखने को मिला है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें