हल्द्वानी- पति पत्नी का झगड़ा सुलझाना पुलिस को पड़ा भारी, खूंखार पति ने पुलिसकर्मी पर किया चाकू से वार

Slider

Haldwani Crime News, हल्द्वानी में खूंखार पति ने पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। दरअसल देर रात मुखानी थाना क्षेत्र के लामाचौड़ की एक महिला ने पुलिस को 112 में कॉल कर पति द्वारा मारपीट करे जाने की सूचना दी। जिसपर मुखानी थाने में तैनात कांस्टेबल विजय महता अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां पति-पत्नी के झगड़े को निपटाने के दौरान खूंखार पति ने कांस्टेबल महता पर चाकू से वार दिया। जिससे वह खायल हो गए। हालाकिं बाद में पुलिस ने हमलावार पति को गिरफ्तार कर लिया। वही घायल कांस्टेबल को उपचार के लिए नैनीताल रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कांस्टेबल पर ही किया चाकू से वार

जानकारी मुताबिक बीती रात करीब 12 बजे लामाचौड़ निवासी उमेश बोरा अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। उसकी पत्नी ने 112 पर डायल कर पुलिस को अपनी मदद के लिए बुलाया। मुखानी थाने में तैनात कांस्टेबल विजय मेहता घटनास्थल पर पहुंचे। मेहता ने शराबी पति को समझाने का प्रयास किया। लेकिन शराब का नशा उमेश बोरा के सिर पर चढ़कर बोल रहा था। जिसके बाद उमेश ने पुलिस के साथ ही हाथापाई शुरू कर दी।

Slider

haldwani crime news

वही अचानक नशेड़ी अपने कमरे में गया और चाकू लाकर कांस्टेबल विजय मेहता के ऊपर प्रहार कर दिया। जिससे विजय मेहता गंभीर रूप से घायल हो गये। वही अन्य पुलिसकर्मियों ने मामले की सूचना थाना प्रभारी भगवान सिंह महर को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने साथियों की मदद से घायल पुलिसकर्मी को उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया और नशेड़ी पति को हिरासत में लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज उसे न्यायालय में पेश किया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें