हल्द्वानी- कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रदेश सरकार से सभी विधायकों को दिये ये निर्देश, स्वास्थ्य विभाग को मिले 60 करोड़

Slider

देशभर में कोरोना वायरस के डर से फैल रही महामारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया है। उत्तराखंड में भी भाजपा ने 31 मार्च तक अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत ने बताया कि कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश में होने वाली सभी महत्वपूर्म बैठकों और कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है।

haldwani city news

Slider

उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में 20 और 22 मार्च को होने वाली जिला और मंडल बैठक के साथ ही 6 अप्रैल को होने वाले स्थापना दिवस की तैयारी को लेकर सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिये गए है। प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत ने कोरोना वायरस को विश्व के लिए संकट बताते हुए कहा कि कोरोना से बचाव के लिए पीएम मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू सरानीय फैसला है।

कोरोना से निपटने को स्वास्थ्य विभाग को दिये 60 करोड़

उन्होंने बताया कि प्रदेश की जनता को कोरोना वायरस की महामारी से बचाने के लिए सरकार ने स्वास्थ्य विभाग को 60 करोड़ की धनराशी जारी की है। इसके अलावा किसी भी तरह की असुविधा से निपटने के लिए राज्य के सभी विधायकों को भी विधायक निधी से स्वास्थ्य विभाग को जरुरत के वक्त मद्द करने के निर्देश जारी किये है। इसके अलावा निर्भया कांड में दोषियों को हुई फांसी पर उन्होंने न्यायलय का धन्यवाद करते हुए इस फैसले को महिलाशक्ती के हित में बताया। उन्होंने कहा कि बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओं के साथ ही अब लड़कों को समझाने की बात उन्होंने कही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें
A valid URL was not provided.