PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-टीपीनगर पुलिस के हाथ लगा शराब का जखीरा, ऐसे में हल्द्वानी शहर में होती थी तस्करी

426

Haldwani News- आज पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी। टीपी नगर चौकी प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने आज भारी में मात्रा में अवैध शराब के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस को सूचना मिली कि हरिपुर जमन सिंह के पास शराब तस्करी की जा रही है। जिसके बाद पुलिस ने चैङ्क्षकंग के दौरा एक वाहन को चेक किया तो उसमें 10 पेटी अंग्रेजी शराब निकली। इसके बाद पूछताछ में पूरा जखीरा ही सामने आये गया। पुलिस ने 300 पेटी शराब बरामद कर चार युवकों को गिरफ्तारी की।

Shree Guru Ratn Kendra haldwani

police wine

चैकिग के दौरान वाहन संख्या यूके. 04एम-1149 वाहन को रोका कर चैक किया गया तो वाहन से 10 पेटी यूके नम्बर-1 मार्का की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई। वाहन में बैठे युवक से पूछताछ में उसने अपना नाम यशपाल पुत्र छत्रपाल निवासी गंगू ढाबे के पास देवलचैड रामपुर रोड हल्द्वानी उम्र 22 वर्ष बताया। इस दौरान उसने बताया कि यह शराब हरिपुर सिह स्थित एक गोदाम से लाया है। अभी वहां शराब उतारी जा रही है। जिसके बाद तत्काल टीपी नगर चौकी प्रभारी राहुल राठी अपनी टीम के साथ रवाना हो गये।

पुलिस ने आबकारी निरीक्षक को सूचना देकर उनके साथ मौके पर गोदाम में छापेमारी की तो वहां शराब का जखीरा हाथ गया। वाहन संख्या- यूपी-22टीए-2492 पिकअप मे 40 पेटियां अंग्रेजी अवैध शराब बरामद की गयी तथा पिकअप से 140 पेटी ओल्डमोंक की गोदाम में उतारी जा चुकी थी जो गोदाम से बरामद की गयी। साथ ी ही 110 पेटी मार्का यूके नम्बर.1और गोदाम से बरामद गयी। गोदाम में शराब को पिकअप से उतारने व इस कार्य में सम्मलित 03 अन्य युवकों को मौके से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चला कि तस्कर शराब को हल्द्वानी में फुटकर पर महंगे दामों में बेचते थे। पकड़े गये तस्करों में 22 वर्षीय यशपाल पुत्र छत्रपाल निवासी गंगू ढाबे के पास देवलचैड रामपुर रोड हल्द्वानी, अब्दुल सलाम पुत्र अनवार हुसैन निवासी मो. हबीब नगर थाना टाण्डा दडियाल रामपुर यूपी, अमित पुत्र भानू प्रताप निवासी पंनचक्की चैराहा दमूवाढूंंगा थाना काठगोदाम जिला नैनीताल और इंतजार पुत्र हबीब निवासी मोहल्ला मोसिमोबाला दडियाल रामपुर यूपी शामिल है।