हल्द्वानी : यहां दिनदहाड़े बाघ ने महिलाओं पर किया हमला, क्षेत्र में दहशत का माहौल

हल्द्वानी के गौलापार के दानी बंगरसे दिनदहाड़े बाघ ने दो महिलाओं पर हमला करने की घटना सामने आयी है ,खबर के अनुसार दानी बंगर इलाके में घास काटने गई महिलाओं पर हमला कर दिया,काली नगर क्षेत्र में बाघ के इस हमले के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है महिलाओ के शोर मचाने पर
 | 
हल्द्वानी : यहां दिनदहाड़े बाघ ने महिलाओं पर किया हमला, क्षेत्र में दहशत का माहौल

हल्द्वानी के गौलापार के दानी बंगरसे दिनदहाड़े बाघ ने दो महिलाओं पर हमला करने की घटना सामने आयी है ,खबर के अनुसार दानी बंगर इलाके में घास काटने गई महिलाओं पर हमला कर दिया,काली नगर क्षेत्र में बाघ के इस हमले के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है महिलाओ के शोर मचाने पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने गंभीर अवस्था में घायल महिलाओं को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही मौके पर वन विभाग की टीम पहुंच चुकी है इस घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

अचानक हमले के बाद वहां अन्य घास काट रही महिलाओं में चीख-पुकार मच गई महिलाओं के हो हल्ले में बाघ दोनों महिलाओं को गंभीर रूप से घायल कर भाग गया, जिसके बाद आनन-फानन में ग्रामीण दोनों महिलाओं को सुशीला तिवारी अस्पताल में लेकर आए हैं जहां दोनों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है पिछले दिनों भी इस इलाके में टाइगर की मूमेंट देखी गई थी। घटना के बाद वन विभाग के कर्मचारियों को सूचना मिलते ही तत्काल वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे हैं।