हल्द्वानी- इन तीन अस्पतालों को मिली कोरोना मरीजों के उपचार की स्वीकृति, ऐसे देनी होंगी मरीजों की जानकारी

हल्द्वानी- आज जिलाधिकारी सविन बंसल के प्रयासों से शासन ने जिले के तीन चिकित्सालयों सेंट्रर हॉस्पिटल, बृजलाल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर व कृष्णा हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर को कोविड-19 मरीजों के उपचार के लिए चिन्हित करते हुए स्वीकृति प्रदान कर दी है। डीएम ने बताया कि चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण उत्तराखण्ड शासन ने हल्द्वानी
 | 
हल्द्वानी- इन तीन अस्पतालों को मिली कोरोना मरीजों के उपचार की स्वीकृति, ऐसे देनी होंगी मरीजों की जानकारी

हल्द्वानी- आज जिलाधिकारी सविन बंसल के प्रयासों से शासन ने जिले के तीन चिकित्सालयों सेंट्रर हॉस्पिटल, बृजलाल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर व कृष्णा हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर को कोविड-19 मरीजों के उपचार के लिए चिन्हित करते हुए स्वीकृति प्रदान कर दी है। डीएम ने बताया कि चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण उत्तराखण्ड शासन ने हल्द्वानी के सेंट्रल हॉस्पिटल, बृजलाल हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर व कृष्णा हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर को समर्पित कोविड स्वास्थ्य केन्द्र (डीसीएचसी) कैटेगरी में शर्तों के साथ चिन्हित कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि चिन्हित तीनों चिकित्सालयों में कोविड-19 के रोगियों के उपचार की सूचनाओं को covid19.nhp.gov.in द पोर्टल एवं कोविड फैसिलिटी एप पर अपलोड करने के लिए लॉगइन आईडी क्रेडेशियल एवं संबन्धित मोबाइल नम्बर, पासवर्ड उपलब्ध करा दिये गये हैं। जिलाधिकारी बंसल ने मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. भागीरथी जोशी को निर्देश दिए कि वे डीसीएचसी में चिन्हित चिकित्सालयों में कोविड-19 के रोगियों के उपचार की सूचनाऐं नियमित पोर्टल एवं एप पर अपलोड कराने के निर्देश दिए।