हल्द्वानी-इस तारीख से सप्ताह में तीन दिन चलेंगी काठगोदाम से देहरादून ट्रेन, पढिय़े पूरी समय सारणी

हल्द्वानी-कोरोनाकाल के बाद अब रेलवे ने अपनी सेवाएं शुरू की है। ऐसे में रेलवे ने आगामी दो फरवरी से काठगोदाम से देहरादून के लिए अपनी सेवा शुरू कर रहा है। अगले दो दिन में रेलवे स्पेशल ट्रेन के नाम से शुरू हो रही सेवा के लिए रिजर्वेशन शुरू कर देगा। कोरोना काल में पूरा लॉकडाउन
 | 
हल्द्वानी-इस तारीख से सप्ताह में तीन दिन चलेंगी काठगोदाम से देहरादून ट्रेन, पढिय़े पूरी समय सारणी

हल्द्वानी-कोरोनाकाल के बाद अब रेलवे ने अपनी सेवाएं शुरू की है। ऐसे में रेलवे ने आगामी दो फरवरी से काठगोदाम से देहरादून के लिए अपनी सेवा शुरू कर रहा है। अगले दो दिन में रेलवे स्पेशल ट्रेन के नाम से शुरू हो रही सेवा के लिए रिजर्वेशन शुरू कर देगा। कोरोना काल में पूरा लॉकडाउन होने के बाद देशभर में ट्रेने बंद कर दी गई। यह सिलसिला नए साल तक भी चलता रहा लेकिन अब इसे दोबारा शुरू होने की खबर से लोगों ने राहत की सांस ली है।

अब तक रेलवे काठगोदाम से देहरादून के लिए सुबह की सेवा संचालित कर रहा था। आगामी दो फ रवरी से रेलवे ने शाम की सेवा शुरू करने का आदेश जारी किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए काठगोदाम रेलवे स्टेशन अधीक्षक चयन राय ने बताया कि दो फरवरी से काठगोदाम से देहरादून को स्पेशल ट्रेन शुरू हो रही है। ये ट्रेन हर सप्ताह गुरुवार, शुक्रवार और रविवार को काठगोदाम से शाम 7.55 बजे रवाना होगी और सुबह 4.20 बजे पर देहरादून पहुंचेगी। देहरादून से यही ट्रेन रात 11.30 बजे रवाना होगी और सुबह 7.15 बजे काठगोदाम रेलवे स्टेशन पहुंचेगी।