हल्द्वानी- ऐसे हुआ भीमताल के छोटा कैलाश मार्ग पर दर्दनाक हादसा, कोटाबग के तीन युवकों की मौत

Road Accident Bhimtal, भीमताल थाना क्षेत्र के अमृतपुर के समीप एक भीषण कार दुर्घटना में तीन लोगो की मौत हो गई। मामला देर रात ढाई बजे का है। हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे, चारों कोटबाग के निवासी बताये जा रहे है। अनियंत्रित कार 200 फीट गहरी खाई में गिरने से तीन
 | 
हल्द्वानी- ऐसे हुआ भीमताल के छोटा कैलाश मार्ग पर दर्दनाक हादसा, कोटाबग के तीन युवकों की मौत

Road Accident Bhimtal, भीमताल थाना क्षेत्र के अमृतपुर के समीप एक भीषण कार दुर्घटना में तीन लोगो की मौत हो गई। मामला देर रात ढाई बजे का है। हादसे के वक्त कार में चार लोग सवार थे, चारों कोटबाग के निवासी बताये जा रहे है। अनियंत्रित कार 200 फीट गहरी खाई में गिरने से तीन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चालक को हल्द्वानी के एसटीएच में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

अमृतपुर से सात किमी ऊपर हुआ हादसा

पुलिस जानकारी मुताबिक भीमताल ब्‍लॉक क्षेत्र के अमृतपुर से सात किलोमीटर ऊपर छोटा कैलाश मार्ग पर देर रात एक अल्टो कार अनिंयत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के दौरान चीख-पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पर कुछ देर बाद पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि कार सवार चारों लोग कोटाबाग ब्‍लॉक के वर्जीनिया गांव हल्दू निवासी हैं।

हल्द्वानी- ऐसे हुआ भीमताल के छोटा कैलाश मार्ग पर दर्दनाक हादसा, कोटाबग के तीन युवकों की मौत

हादसे में हरीश चंद पुत्र पूरन चंद उम्र 27 वर्ष, हेमचंद पुत्र गणेश चंद उम्र 25 वर्ष, देव तिवारी पुत्र ख्यालीराम उम्र 30 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि चालक नीरज सेमवाल पुत्र दिनेश चंद गंभीर रूप से घायल है। उसे उपचार के लिए हल्‍द्वानी के एसटीएच लाया गया। इधर घटना के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

हादसे के दौरान कार चला रहे नीरज ने पुलिस को बताया कि वह भीमताल से एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस कोटाबाग को लौट रहे थे। इसी दौरान अमृतपुर से 7 किमी आगे छोटा कैलाश मार्ग पर सामने से आरही एक कार को साईड देते समय वह कार का नियंत्रण खो बैठा और कार खाई में जा गिरी। पुलिस जानकारी मुताबकि हादसे में घायल नीरज को डॉक्टरों ने उपचार के बाद डिसचार्ज कर दिया है।