हल्द्वानी- यहां दिन दहाड़े पार्लर संचालिका के साथ हुई ये बड़ी वारदात, मिली जान से मारने की धमकी

पार्लर संचालिका ने पति-पत्नी समेत अन्य लोगों पर उसके पार्लर में घुसकर तोड़फोड़ व धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। नैनीताल रोड में हाईडिल गेट के पास सैलून चलाने वाली सीमा की माने तो उसके
 | 
हल्द्वानी- यहां दिन दहाड़े पार्लर संचालिका के साथ हुई ये बड़ी वारदात, मिली जान से मारने की धमकी

पार्लर संचालिका ने पति-पत्नी समेत अन्य लोगों पर उसके पार्लर में घुसकर तोड़फोड़ व धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। नैनीताल रोड में हाईडिल गेट के पास सैलून चलाने वाली सीमा की माने तो उसके सैलून में हिमानी नामक महिला अचानक आ गई। इससे पहले की वह कुछ समझ पाती महिला गाली गलौज पर उतारू हो गई।

जान से मारने की दी धमकी

आरोप है कि इस बीच महिला ने कार सवार अपने पति समेत आधा दर्जन लोगों को भी बुला लिया और खुद को पुलिस कर्मी बताकर उसे उठवाने व जान से मारने की धमकी देने लगी। आरोप है कि इस दौरान उन लोगो ने पार्लर में तोड़फोड़ भी की। जाते-जाते आरोपी यह धमकी दे गये कि वह पुनः आकर पार्लर में तोड़फोड़ करेंगे। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।