हल्द्वानी- अचानक चलती कार का दरवाजा खुलने से हुआ ये हादसा, इतनी सी चूक बनी जान पर आफत

Slider

हल्द्वानी न्यूज- पहाड़ से हल्द्वानी को आ रही एक कार का अचानक दरवाजा खुल जाने से महिला कार से गिर गई। कार की गती तेज न होने के कारण महिला को ज्यादा चोट नहीं आई। दरअसल उल्टी आने पर शीशे के बजाय दरवाजे का लॉक खोलने से महिला कार से गिर गई। वही मौके पर पीछे से आ रहे काठगोदाम थानाध्यक्ष कमाल हसन ने जख्मी महिला को कार में बैठाकर उपचार के लिए भेजा। सीट बेल्ट नहीं पहनने पर थानाध्यक्ष ने सीपीयू बुलाकर महिला के पति का एमवी एक्ट में चालान भी कटवाया।

सीट बैल्ट नहीं पहन ना पड़ा भारी

काठगोदाम थानाध्यक्ष ने बताया कि अपराह्न 12 बजे वह थाने से पुलिस बहुद्देशीय भवन के लिए जा रहे थे। नारीमन चौराहे के पास स्कॉर्पियो कार में अगली सीट पर सवार महिला अचानक गिर पड़ी। कार की गति धीमी होने के कारण महिला को चोट नहीं आईं। उन्होंने महिला को कार में बैठाने के साथ ही जांच की। कार सवार लोहाघाट निवासी आनंद सिंह ढेक ने बताया कि अगली सीट पर बैठी महिला उनकी पत्नी रश्मि ढेक थीं।

Slider

पहाड़ के सफर पर उल्टियां आने की समस्या की वजह से रश्मि आगे बैठी थी। उल्टी करने के दौरान शीशे के बजाय कार के दरवाजे का लॉक खोलने से महिला का संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ी। थानाध्यक्ष ने बताया कि कार चलाते समय सीट बेल्ट नहीं पहनने पर आनंद सिंह का एमवी एक्ट में चालान काटा गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें