हल्द्वानी- किशोर से कुकर्म मामले में ये दो आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया था घटना को अंजाम

बीते दिनों गौरापड़ाव में किशोर के साथ कुकर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, यह दोनों आरोपी अर्जुनपुर के सोनालपुर गांव के रहने वाले है। जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले पीड़ित के परिजनों ने आरोपियों पर कोतवाली में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों की ओर से
 | 
हल्द्वानी- किशोर से कुकर्म मामले में ये दो आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया था घटना को अंजाम

बीते दिनों गौरापड़ाव में किशोर के साथ कुकर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, यह दोनों आरोपी अर्जुनपुर के सोनालपुर गांव के रहने वाले है। जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले पीड़ित के परिजनों ने आरोपियों पर कोतवाली में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। परिजनों की ओर से पूरी घटना के बताए जाने पर पुलिस ने इसमें दुष्कर्म का भी मुकदमा दर्ज किया। जिसके बाद पुलिस चारों आरोपियों की तलाश में जुट गई।

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस ने किशोर के साथ हुई कुकर्म के प्रयास में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकी अन्य दो आरोपियों की तलाश अभी जारी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी तारा चन्द्र रखोलिया और पवन राजपूत दोनों अर्जुनपुर के सोनालपुर गांव के रहने वाले है।

पुलिस के अनुसार पता चला कि आरोपी तारा चन्द्र रखोलिया ने किशोर को चार हजार रूपये कर्ज के तौन पर दिये थे, जिन्हें वापस मांगने आरोपी तारा चन्द्र, किशोर के घर अपने तीन अन्य साथियों को लेकर गया था, किशोर के पास तत्काल पैसे न होने पर आरोपियों ने उसे घर से उठाकर अपने साथ लाये गसे वाहन में डाल दिया, और उसके हाथ पाव-बांध दिये। उसके बाद आरोपी किशोर को जंगल की ओर ले गये।

जहां उन्होने किशोर के साथ नीच हरकत करने का प्रयास कर उसके साथ खूब मारपीट की। आरोपियों ने वाहनों के नट वोल्टों के लिये प्रयोग किये जाने वाले लोहे का पाना किशोर के गुप्तांग में डाल दिया। बताया जा रहा है, कि घटना को अंजाम देने के लिये आरोपियों ने चरस का भी सेवन किया था। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके है, और फरार आरोपियो की पुलिस तलाश में जुटी है।