हल्द्वानी- इन 11 अपराधियों ने उड़ाई पुलिस नींद, पिछले 31 वर्षो से हैं फरार

हल्द्वानी पुलिस की नजर में 11 आरोपी ऐसे है, जिनकी तलाश पुलिस पिछले 31 सालों से कर रही है। लेकिन पुलिस इन आरोपियों को इतने लम्बे समय के बीत जाने के बाद भी नही पकड़ पाई है। यह सभी आरोपी अभी तक पुलिस से बचते फिर रहे है। इन सभी आरोपियों के नाम.पते की लिस्ट
 | 
हल्द्वानी- इन 11 अपराधियों ने उड़ाई पुलिस नींद, पिछले 31 वर्षो से हैं फरार

हल्द्वानी पुलिस की नजर में 11 आरोपी ऐसे है, जिनकी तलाश पुलिस पिछले 31 सालों से कर रही है। लेकिन पुलिस इन आरोपियों को इतने लम्बे समय के बीत जाने के बाद भी नही पकड़ पाई है। यह सभी आरोपी अभी तक पुलिस से बचते फिर रहे है। इन सभी आरोपियों के नाम.पते की लिस्ट कोतवाली में भी लगी है। ताकि याद रहे कि इन्हें पकडऩा भी है। बता दें कि इन सभी आरोपियों पर पुलिस द्वारा इनाम भी रखा गया है।

इन आरोपियों ने ऐसी कोई घटना नही की जो अपराध से सम्बधित न हो। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इन आरोपियों को चोरी करने, हत्या, लूट, आदि वारदातों को अंजाम देने बाद गिफ्तार किया था। मगर जमानत मिलने के बाद यह सभी आरोपी फरार गए। तब से आज तक पुलिस इनका पता ठीकाना नही ढूंड़ पाई है। इन सभी अपराधियों के केस रिकॉर्ड हल्द्वानी कोतवाली के मुख्य कार्यालय में एक लिस्ट के तौर पर अंकित है। जिसमें नामए मुकदमा संख्याए धाराए गिरफ्तारी और फरारी की तारीख भी लिखी गई है।

पुलिस ने इन्हे पकड़ने के लिए हर सम्भव जगहों पर छापेमारी की लेकिन इनका कोई पता नही चला कि यह लोग कहां हैं और किस स्थिति में है। अब पुलिस प्रशासन के लिए इन्हे खोज पाना एक मुसिबत बन गई है। जिस कारण इन सभी अपराधियों पर इनाम रख दिया है। सभी पर अलग-अलग इनाम रखा गया है। जो कि आरोपियों के बारे में सूचना देने वाले को मिलेगी। बता दें कि अपराधियों में सबसे अधिक इनाम की राशि नैनीताल के अतुल बिष्ट पर और सबसे कम अंबेडकर नगर निवासी कैलाश गुप्ता पर रखा गया है। अतुल पर दो हजार व कैलाश पर 100 का इनाम रखा गया है।

यह हैं आरोपियों के नाम

रियासत अली खां, नत्थू उर्फ कैलाश गुप्ता, नेपाल प्रताप सिंह, राजकुमार शर्मा, पप्पू उर्फ गया प्रसाद, हीरालाल साहनी, अतुल बिष्ट, नासिर, प्रकाश सिंह व पूनम पाल।