iimt haldwani

हल्द्वानी- बैंक में पैसा जमा करने गए युवक की इस गल्ती से हो गई 3 लाख की लूट, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा नजारा

816

Haldwani City Crime News, नगर में चोरी और लूट की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। पुलिस डर से बेखौफ बदमाश खुलेआम चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लाख कोशिशों के बावजूद पुलिस इन बदमाशों पर नकेल कसने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई है। अब तक बंद घरों को अपना निशाना बनाने के बाद बदमाश सरे आम बैंको में भी लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। हल्द्वानी में एक ऐसा ही मामला बरेली रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में सामने आया है।

drishti haldwani

यहां बैंक में पैसे जमा करने पहुंचे एक युवक को दो बदमाशों ने 30000 रुपए का चूना लगा दिया। पीडित निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता है और कंपनी की रकम जमा कराने के लिए बैंक पहुंचा था। बदमाशों ने उससे पहले फार्म भरने के बहाने से मदद मांगी और फिर नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके रुपए लेकर रफूचक्कर हो गए। पीड़ित ने शुक्रवार को हल्द्वानी कोतवाली पहुंकर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मदद मांगने के दौरान सुंघाया नशीला पर्दाथ

जानकारी मुताबिक रामपुर रोड निवासी बलवंत गुंसाई चलों इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में मार्केटिंग का काम करता है। वह कंपनी का सामान पहुंचाता है और मिली रकम को फर्म के खाते में जमा करवाने का काम करता है। 18 नवंबर को कंपनी की 30,000 की रकम जमा करने के लिए वह बरेली रोड ट्रांस्पोर्ट नगर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में पहुंचा। बैंक में उसे दो व्यक्ति मिले। दोनों ने उससे पैन मांगा और फॉर्म भरने की जानकारी पूछते हुए बात करने लगे। पीड़ित ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि इसी दौरान दोनों ने उसे कुछ सुंघा दिया और अपने साथ बैंक से बाहर ले गए।

haldwani city crime news

बैंक सीसीटीवी में दिखे आरोपी

पीडित का कहना है कि इसके बाद क्या हुआ उसे कुछ याद नहीं हैं। पीड़ित की माने तो इसी दौरान दोनों व्यक्तियों ने उसके पर्स से कंपनी की 30,000 की रकम को निकाल लिया और उसके पर्स में कागज की गड्डी डालकर टैंपों में बैठा दिया। जिसके बाद रामपुर रोड स्थित गायत्री होटल के पास पहुंचकर बलवंत को होश आया तो उसने अपना पर्स चैक किया। जहां उसे पैसों की जगह काज की गड्डी मिली। वह बैंक गया और इस मामले की जानकारी दी। इधर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चैक करने पर दोनों आरोपियों की फोटो दिखाई दी। जिसकी पहचान बलवंत ने कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।