हल्द्वानी-जिस महिला के लिए पति था परेशान, वह छह माह बाद प्रेमी संग मिली, कहानी पूरी फिल्मी निकली

हल्द्वानी-आज पुलिस ने एक बेबस बाप से उसकी बेटी को मिलाया जो पति अपनी बेटी और पत्नी के लिए इधर-उधर भटक रहा था। आज सच्चाई जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। कहानी पूरी फिल्मी है। करीब छह माह पहले एक महिला अपनी बेटी संग लापता हो गई। पत्नी वह बेटी की बरामदगी के लिए
 | 
हल्द्वानी-जिस महिला के लिए पति था परेशान, वह छह माह बाद प्रेमी संग मिली, कहानी पूरी फिल्मी निकली

हल्द्वानी-आज पुलिस ने एक बेबस बाप से उसकी बेटी को मिलाया जो पति अपनी बेटी और पत्नी के लिए इधर-उधर भटक रहा था। आज सच्चाई जानकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। कहानी पूरी फिल्मी है। करीब छह माह पहले एक महिला अपनी बेटी संग लापता हो गई। पत्नी वह बेटी की बरामदगी के लिए पति पुलिस की शरण में पहुंचा। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई। महिला और बच्ची की बरामदगी के लिए एसएसपी सुनील मीणा ने एसओजी प्रभारी अबुल कलाम और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी लता बिष्ट को इसकी जिम्मेदारी सौंपी।

देहरादून-अब भाजपा के ये विधायक भी निकले कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

अपनी टीम के साथ पुलिस महिला और बच्ची की तलाश में जुट गई। पुलिस ने हल्द्वानी के आसपास कई जगहों पर मां-बेटी की तलाश की लेकिन उनका कही पता नहीं लग पाया। इस बीच पुलिस को छह माह बाद खबर लगी कि महिला हल्द्वानी में कही है। ऐसे में आज पुलिस ने गुमशुदा महिला रामादेवी और उसकी पुत्री प्रीति के बरेली रोड गली नंबर-2 से बरामद किया। रामादेवी अपने प्रेमी मुकेश पुत्र विष्णु निवासी मैलानी लखीमपुर खीरी के साथ हाल निवास बरेली रोड पर रह रही थी। आज पुलिस ने उसे बरामद पर जांच अधिकारी के समक्ष पेश किया। जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जा रही है।