PMS Group Venture haldwani

हल्द्वानी-अपनी जीत की राह आसान बना चुके हैं उमेश गुप्ता ,पढिय़े कैसी की तैयारी

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- निकाय चुनाव में वार्ड नंबर 20 से पार्षद प्रत्याशी पद के लिए खड़े ह़ुए उमेश गुप्ता अपने क्षेत्र में कई सामाजिक कार्यों को अंजाम दे चुके हैं। जिसका फायदा उन्हें चुनाव में मिल रहा है। उमेश निर्दलीय पार्षद प्रत्याशी के तौर पर वार्ड नंबर 20 से चुनावी मैदान में उतरे है। साथ ही उनके पिता का लंबे समय से सामाजिक कार्यो में सक्रिय होना भी उनकी जीत की राह आसान कर रहा है। उमेश गुप्ता अपने वार्ड के अन्य प्रत्याशियों को कड़ी टक्कर दे रहे है। ऐसे में वह अपनी जीत सुनिश्चित मान रहे है।

लो-वोल्टेज की समस्या का किया समाधान

वार्ड नंबर 20 में लंबे समय से चलने वाली लो-वोल्टेज की समस्या का समाधान कर उमेश ने वार्डवासियों को बड़ी राहत दिलाई। बता दें कि इससे पहले वार्ड नंबर 20 में लो-वोल्टेज की समस्या से लोग परेशान थे। आये दिन लो-वोल्टेज से लोगों के बिजली के कई उपकरण फूंक जाते थे। जिससे मोहल्ले में लोगों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा था। इस पर कदम उठाते हुए उमेश ने बिजली विभाग के अधिकारी से बात की। इसके लिए उमेश ने उन्हें कुछ सप्लाई बरेली रोड वाली ट्रांसफार्मर से और कुछ रामपुर रोड वाले ट्रांसफार्मर से लेने की सलाह दी। इसके लिए बिजली विभाग के अधिकारी तैयार हो गये। इस तरह दोनों जगहों की सप्लाई से वार्ड नंबर 20 में लो-वोल्टेज की समस्या खत्म हो गई। इससे लोगों ने राहत की सांस ली।जिसका फायदा हम उमेश को मिल रहा है।

साफ-सफाई को उठाया बड़ा कदम

मोहल्ले में जगह-जगह नालियों में बने कूड़े के ढेरों को लेकर उमेश गुप्ता ने नगर निगम अधिकारियों से इसकी शिकायत की कि सफाई कर्मियों द्वारा साफ-सफाई तो की जाती है लेकिन कूड़े का ढेर जगह-जगह बना दिया जाता है। जिसके बाद अधिकारियों ने मौका मुआयना कर इस समस्या का समाधान किया। उमेश ने कहा कि अगर जनता उन्हें इस बार अपना सहयोग देती है तो वह पूरे वार्ड में साफ-सफाई की व्यवस्था के साथ ही 60 वार्डों में अपने वार्ड को आदर्श वार्ड बनायेंगेे

(कोरोना वायरस)उत्तराखंड के पहले ट्रेनी IFS अफसर जिन्होंने मौत को मात दी, देखिये पूरी कहानी