हल्द्वानी- नगर निगम के सुपरवाईजर को जरा सी चूक पड़ी भारी, बाल-बाल ऐसे बची जान

Slider

काठगोदाम थाना क्षेत्र के कॉलटैक्स के समीप पैर फिसलने ने से एक युवक नहर में गिर गया, आनन-फानन में आसपास मौजूद लोगो ने इस घटना की जानकारी कागोदाम थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवह को रेसक्यू कर बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि पानी का बहाव तेज़ होने के कारण युवक को पानी से बाहर निकालने

haldwani kathgodam police rescue
युवक को बचाने वाले तैराक मनोज और थाना अध्यक्ष नंदन रावत

में काफी मशक्कत करनी पड़ी। अपनी जान की परवाह करने बिना पानी में उतरे काठगोदाम पुलिस के तैराक मनोज बहुखंडी ने युवक को तेज बहते पानी से बाहर निकाला, बता दें कि मनोज काठगोदाम गौला बैराज में तैनात है। इससे पहले भी वे गौलाबैराज और अन्य जगह कई लोगों को रेसक्यू कर उनकी जान बचा चुके है।

Slider

नगर निगम में है सुपरवाईजर

काठगोदाम थाना अध्यक्ष नंदन रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि नहर में बहने वाले युवक का नाम संजीव कुमार निवासी गांधीनगर हल्द्वानी है। वह नगर निगम में सुपर वाईजर है। कालटैक्स के पास इन दिनों नगर निगम का कोई कार्य चल रहा है, संजीव वही कार्य करने आया था। काम के बीच में कंदे हाथ धोने के लिए वह नहर के समीप गया, हाथ धोते दौरान उसका पैर फिसला और वह नियंत्रण खोकर नहर में जा गिरा। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को रेसक्यू कर बाहर निकाला।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें