हल्द्वानी- प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को नेता प्रतिपक्ष ने दिखाया आईना, STH को लेकर किया ये खुलासा

उत्तराखंड में बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने हल्द्वानी के बुध पार्क में उपवास रखकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था को संभालने का जिम्मा स्वयं मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के पास है क्योंकि स्वास्थ्य विभाग खुद सीएम देख रहे हैं। लिहाजा अगर
 | 
हल्द्वानी- प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था को नेता प्रतिपक्ष ने दिखाया आईना, STH को लेकर किया ये खुलासा

उत्तराखंड में बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने हल्द्वानी के बुध पार्क में उपवास रखकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था को संभालने का जिम्मा स्वयं मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के पास है क्योंकि स्वास्थ्य विभाग खुद सीएम देख रहे हैं। लिहाजा अगर मुख्यमंत्री से स्वास्थ्य महकमा नहीं संभल रहा है तो वह गद्दी छोड़ कर जाएं, क्योंकि सरकार की नाकामी का खामियाजा आम गरीब लोगों को अपनी जान देकर भुगतना पड़ रहा है।

अस्पताल में स्वीपर लगा रहे इंजेक्शन

कुमाऊ का सबसे बड़ा सुशीला तिवारी अस्पताल जिसे पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी ने बेहतर स्वास्थ्य के सपने के साथ बनाया था, आज उस अस्पताल में जाने से लोग डर रहे हैं। हालात इतने बदतर हैं कि कोरोनाकाल के इस दौर में मरीजों को उचित उपचार तक नहीं मिल रहा है। इतना ही नहीं अस्पताल के स्वीपर मरीजों को इंजेक्शन लगा रहे है। इंदिरा हृदयेश ने कहा कि यह सरकार प्रदेश की जनता को बेहतर स्वास्थ्य देने में पूरी तरह से विफल और नाकाम रही है। लिहाजा आज सांकेतिक रूप से कांग्रेस ने यह प्रदर्शन किया है आगे और उग्र आंदोलन किए जाएंगे।