हल्द्वानी – यहां चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को दिया गया अंजाम , पुलिस खंगाली रही सीसीटीवी फुटेज

हल्द्वानी – हल्द्वानी कोतवाली से महज 100 मीटर दूर रोडवेज बस अड्डे में एक वाहन चालक को चाकू की नोंक पर लूट लिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे नौ दो ग्यारह हो गए। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इसमे एक संदिग्ध नजर आया है। हालांकि
 | 
हल्द्वानी – यहां चाकू की नोंक पर लूट की वारदात को दिया गया अंजाम  , पुलिस खंगाली रही सीसीटीवी फुटेज

हल्द्वानी – हल्द्वानी कोतवाली से महज 100 मीटर दूर रोडवेज बस अड्डे में एक वाहन चालक को चाकू की नोंक पर लूट लिया गया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे नौ दो ग्यारह हो गए। सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। इसमे एक संदिग्ध नजर आया है। हालांकि अभी तक पुलिस मे लूट का यह मामला दर्ज नहीं किया है।वही जानकारी के मुताबिक ट्रैक्सी चालक हामिद खटीमा से सवारियां लेकर रविवार देर रात हल्द्वानी पहुंचा। एक बुजुर्ग महिला यात्री को बस में बिठाने के लिए वह रोडवेज बस अड्डा आया था। सवारी उतारने के लिए वह रोडवेज के पिछले गेट के पास रुका।

नैनीताल-(महिला दिवस 2021)- मई तक राज्य के मिलेंगी 2400 नर्से, स्वास्थ्य सचिव का बड़ा बयान

इसी बीच बाइक सवार दो लोग वाहन के पास आए। एक बाइक सवार ने उसे चाकू की नोंक कपर ले लिया और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच दूसरे बाइक सवार ने हक्केबक्के चालक के हाथ से पर्स लूट लिया।