हल्द्वानी- शतक के बाद भावुक हुआ देवभूमि का लाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पहाड़ से जुड़ी पंत की ये फोटो

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- सिडनी में चल रहे भारत और आस्ट्रेलिया टेस्ट मेैच में शतक बनाने वाले भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने सोशल मीडिया से पहाड़ से जुड़ी एक तस्वीर शेयर कर दी। साथ ही एक इमोशनल करने वाला मैसेज भी लिखा। बता दें रिषभ पंत का परिवार वर्तमान में रूडक़ी मेें रह रहा
 | 
हल्द्वानी- शतक के बाद भावुक हुआ देवभूमि का लाल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पहाड़ से जुड़ी पंत की ये फोटो

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- सिडनी में चल रहे भारत और आस्ट्रेलिया टेस्ट मेैच में शतक बनाने वाले भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने सोशल मीडिया से पहाड़ से जुड़ी एक तस्वीर शेयर कर दी। साथ ही एक इमोशनल करने वाला मैसेज भी लिखा। बता दें रिषभ पंत का परिवार वर्तमान में रूडक़ी मेें रह रहा है। पंत मूलरूप से पिथौरागढ़ जिले के पाली गांव के रहने वाले है। वर्तमान वह दिल्ली की तरफ से खेलते है। पंत ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है उसके पीछे का बैंकग्राउंड पूरा पहाड़ी क्षेत्र है। फोटो के पीछे पहाड़ और पेड़-पौधे दिखाई दे रहे है। जो उन्होंने अपनी मां के साथ खींची है। पंत के लगातार बेहतरीन प्रदर्शन से उनके आलोचकों बोलती बंद हो गई है। पंत एक के बाद एक रिकॉर्ड बनाये जा रहे है। कभी सबसे ज्यादा कैच पकडऩे का तो कभी शतकों को तो कभी रनों का। ऐसा लगता है है पंत सिर्फ रिकॉर्ड तोडऩे और नया रिकॉर्ड बनाने के लिए खेल रहे है।

मां के साथ शेयर की पहाड़ की तस्वीर

कल सिडनी टेस्ट में शतक बनाने के बाद रिषभ पंत ने अपनी एक फोटो अपनी मां के साथ शेयर की। पंत ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि जन्मदिन मुबारक मां, आप वो इंसान हो जो हर हालात में मेरे साथ खड़ी रही। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मुझे आज भी याद है जब तुम मेरे प्रैक्टिस सेशन और मैच में मेरे साथ जाया करती थी। आपने मेरी सारी परेशानियों को अपने सिर पर लिया। मैं इस सब को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। लव यू और एक बार फिर जन्मदिन की मुबारकबाद। कल पंत ने शतक ठोंकर मां को गिफ्ट दे दिया।