हल्द्वानी- यहां ट्रेन की चपेट में आकर आर्मी इंजीनियर की हुई दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ पूरा हदसा

नई दिल्ली से काठगोदाम आ रही स्पेशल शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मिली जानकारी के अनुसार काठगोदाम को आ रही 02040 स्पेशल शताब्जी एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही रेलवे
 | 
हल्द्वानी- यहां ट्रेन की चपेट में आकर आर्मी इंजीनियर की हुई दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ पूरा हदसा

नई दिल्ली से काठगोदाम आ रही स्पेशल शताब्दी एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मिली जानकारी के अनुसार काठगोदाम को आ रही 02040 स्पेशल शताब्जी एक्सप्रेस ट्रेन जैसे ही रेलवे किलोमीटर संख्या 86/7 पर पहुंची तभी अचानक एक व्यक्ति उसकी चपेट में आ गया। हादसे का पता लगते ही शताब्दी एक्सप्रेस के लोको पायलट ने ट्रेन को कंट्रोल करते हुए रोका तथा घटना की सूचना रेलवे सुरक्षा बल काठगोदाम को दी गई।

मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस के रूप में हुई पहचान

जिसके बाद मौके पर पहुंची रेलवे सुरक्षा बल एंव काठगोदाम पुलिस ने शव की जांच की तो उक्त व्यक्ति की पहचान मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस के रूप में पहचान हुई। मृतक की पहचान मनोहर चंद सती पुत्र मोतीराम सती ग्राम शिवाली पोस्ट चौबटिया तहसील रानीखेत जनपद अल्मोड़ा (55) निवासी आर्मी कैंट हल्द्वानी के रूप में हुई हैं।