हल्द्वानी- दि मास्टर्स स्कूल पनियाली में हर्षो और उल्लाश से मनाया बाल दिवस, विद्यार्थियों को दिया ये खास संदेश

Slider

The Masters School Haldwani, देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु के जन्मदिन के रुप में मनाये जाने वाले बाल दिवस को आज पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। हल्द्वानी के दि मास्टर्स स्कूल पनियाली में भी बाल दिवस हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम का सुभारम्भ विद्यालय के निदेशक प्रमोद सिंह तोलिया ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस खास अवसर पर विद्यालय के अधियापक एवं अधियपिकाओ ने प्राथना प्रस्तुत कर दिन प्रारम्भ किया, साथ ही अनेक रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये गए।

The Masters School Haldwani

Slider

बच्चों के जीवन का सर्वोत्तम समय होता है बाल्य काल

इस दौरान विद्यालय के निदेशक प्रमोद सिंह तोलिया ने बच्चों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमें बाल्य काल से ही सयमित और प्रगतिशील रहना चाहिए। सबको साथ लेते हुए चलना चाहिए, इसी क्रम में विद्यालय के प्रबंधक चन्दन सिंह रैकवाल ने बच्चों से कहा कि बाल्य काल बच्चों के जीवन का सर्वोत्तम समय होता है। यह समय जीवन में आगे बढ़ने और हर वक़्त बढ़ने का समय होता है।

The Masters School Haldwani

इसलिए इस समय का प्रत्येक छात्र-छात्रा को आगे बढ़ने के लिए सवोर्त्तम प्रयोग करना चाहिए। बाल दिवस के अवसर बच्चों ने भी अनेक रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। इस अवसर पर विद्यालय के प्रशानिक अधिकारी मंजीत सिंह बिष्ट, प्रधानाचार्य रमेश सिंह महरा,फील्ड अधिकारी दलीप सिंह आदि लोग उपस्तित रहे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें