हल्द्वानी- अस्पताल में दोस्त का शव छिपाकर घूमता रहा हत्यारा, पुलिस ने पकड़ा तो उगल दिये राज

Haldwani Murder, हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां एक युवक ने अपने दोस्त की चंद पैसो के लेनदेन के चलते हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद शव को कैंसर इंस्टिट्यूट परिसर में छिपा दिया। वही घटना के बाद जब
 | 
हल्द्वानी- अस्पताल में दोस्त का शव छिपाकर घूमता रहा हत्यारा, पुलिस ने पकड़ा तो उगल दिये राज

Haldwani Murder, हल्द्वानी के बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां एक युवक ने अपने दोस्त की चंद पैसो के लेनदेन के चलते हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद शव को कैंसर इंस्टिट्यूट परिसर में छिपा दिया। वही घटना के बाद जब दो दिन तक मृतक अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजनों ने बनभूलपुरा थाने में अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद कल रात उक्त युवक से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही हत्यारे दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हल्द्वानी- अस्पताल में दोस्त का शव छिपाकर घूमता रहा हत्यारा, पुलिस ने पकड़ा तो उगल दिये राज

जानकारी मुताबिक इंदिरा नगर निवासी सुमित साहू और छत्रपाल दोनों अच्छे दोस्त थे। मृतक सुमित साहू ने आरोपी छत्रपाल से 3 हजार रुपये यह कहकर उधार लिए थे कि वो उसको कुछ दिन मे लौटा देगा। लेकिन काफी समय निकल जाने के बाद भी मृतक सुमित साहू ने छत्रपाल के 3 हजार रुपये नही लौटाए। वही इस बात से छत्रपाल बेहद गुस्से में आ गया। जिसके बाद मौका पाकर उसने एक दिन सुमित को मिलने के लिए कैंसर इंस्टिट्यूट के परिसर बुलाया। जहां दोनों ने पहले जमकर शराब पी। वही इस दौरान छत्रपाल ने गुस्से में आकर सुमित के सर पर ईंट से वार कर दिया।

पुलिस पूछताछ में खोले हत्या के राज

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद आरोपी ने मृतक के शव को उसी जगह छिपा दिया और खुद वहा के भाग निकला। परिजनों द्वारा मृतक की गुमशुदगी की रिपोर्ट बनभूलपुरा थाने में दर्ज कराई गई थी। लेकिन आखिरी बार छात्रपाल के साथ देखे जाने पर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस से उससे पूछताछ करने की गुजारिश की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी छत्रपाल से कड़ाई से पूछताछ की उसने सारी वारदात से पर्दा उठा दिया। और सुमित की हत्या की बात पुलिस को बताई। जिसके बाद पुलिस आरोपी को लेकर कैंसर इंस्टिट्यूट के परिसर पहुंची और शव को बरामद कर लिया। बता दें कि आरोपी छत्रपाल की मां मेडिकल कॉलेज में सफाई कर्मचारी है।