हल्द्वानी- महंगी मोटर साईकिलों के शौक ने आमिर को बनाया चोर, फिल्मी अंदाज में यूं उड़ा दी शहर की बाइकें

Slider

Haldwani Bike Robber Arrested, बदल-बदल कर मोटर साईकिल चलाने के शौक को पूरा करने के लिए हल्द्वानी के एक शातिर चोर ने अनोखा तरीका अपनाया। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र से आरोपी ने दो दिन में 4 मोटर साईकिलों पर हाथ साफ कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसको नई-नई मोटर साईकिल चलाना अच्छा लगता है। जिसको पूरा करने के लिए उसने चोरी की वारदातों को अंजाम दिया।

Haldwani Bike Robber Arrested

Slider

मामले में एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि आमिर हुसैन पुत्र(19) शमशाद हुसैन निवासी इन्द्रानगर अपने शौक पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी करता था। आमिर 9 वीं कक्षा का छात्र है। वही उसके पिता शमशाद इन्द्रानगर में दुकान चलाते है। जानकारी मुताबिक एक हफ्ते पहले बनभूलपुरा थाने में 2 दिन के अंदर अलग-अलग लोगों ने मोटर साइकिल चोरी की चार तहरीर पुलिस को मिली।

गौला वाईपास से किया गिरफ्तार

चोरी की शिकायतों के बाद हरकत में आई पुलिस ने हफ्ते भर के अंदर बाइक चोर को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। मुखबिर की सूचना पर इन्द्रानगर रेलवे फाटक तिराहा गौला वाईपास से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। इसमें चोरी की तीन अपाचे और एक बुलेट मोटरसाइकिल आमिर की निशानदेही पर बरामद की। मामले में पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके साथियों व अन्य चोरी की वारदातों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें