drishti haldwani

हल्द्वानी- हरदा की रायता पार्टी में बिखरा पहाड़ी व्यंजनों का जायका, कहा प्रदेश की अर्थव्यवस्था में ऐसे हो सकेगा सुधार

351

Harish Rawat Raita Party, उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन दिनों अपनी ककड़ी रायता पार्टी को लेकर काफी चर्चाओं में है। हल्द्वानी के पीलीकोठी स्थित संकल्प बैंकट हॉल में हुई हरदा की रायता पार्टी में आज पहाड़ी व्यंजनों का सैलाब देखने को मिला। इस दौरान सैकड़ों क्षेत्र वासियों और कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी में पहुंचकर पहाड़ी व्यंजनो का जायका लिया। हरीश रावत की माने तो उनकी इस पार्टी का उद्देश्य उत्तराखंड के प्राकृतिक उत्पादों की मदद से बनने वाले भोज्य पदार्थों का प्रचार-प्रसार करना है।

iimt haldwani

harish rawat raita Party haldwani

प्रदेश की अर्थव्यवस्था में हो सकता है सुधार

हरदा की माने को देवभूमि के पास प्राकृतिक उत्पादों का बहुमूल्य खजाना है, जिससे लाखों लोगो को रोजगार मिल सकता है। इतना ही नहीं इन पहाड़ी उत्पादों के सही प्रयोग से प्रदेश की अर्थव्यवस्था में भी सुधार लाया जा सकता है। हरदा की माने तो उन्होंने अपनी इस पार्टी के लिए नैनीताल सांसद अजय भट्ट को भी न्योता भेजा था। लेकिन वह नहीं आये, इसपर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने उन्हें अगली पार्टी में पहाड़ी भाषा में न्योता देने की बात कही है।

Dr. indira hirdeysh on BJP

भगवान और मोदी भरोसे बीजेपी

वही ककड़ी पार्टी में पहुंची नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की माने तो हरीश रावत की रायता पार्टी का कोई राजनीतिक कारण नहीं है। यह सिर्फ पहाड़ के उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए उठाया गया एक सराहनीय कदम है। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष के बीजेपी पर वार करते हुए कहा कि भाजपा मौजूदा समय में सत्ता के मद में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवा, सड़क सबकी हालत बेहद नाजुक है। हल्द्वानी में लोग डेंगू से मर रहे है। शहर में सड़के कम उनमें गड्डे ज्यादा है। लेकिन बीजेपी का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। पार्टी कार्यकर्ता केवल भगवान और मोदी भरोसे ही जीत के लिए बैठे है।