हल्द्वानी- इन इलाको में इस डर से महिलाओं का घर से निकलना हुआ मुश्किल, एसएसपी से की ये मांग

नगर में बढ़ते नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम यह है कि युवक नशे की लत में चूर अब महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे है। ये आरोप है लामाचौड़, फतेहपुर, कठघरिया, ब्लाक, ऊंचापुल,कमलुवागांजा आदि क्षेत्रों के ग्रामीणों का। दरअसल दर्जनों ग्रामीणों ने आज हल्द्वानी कोतवाली पहुंचकर एसएसपी
 | 
हल्द्वानी- इन इलाको में इस डर से महिलाओं का घर से निकलना हुआ मुश्किल, एसएसपी से की ये मांग

नगर में बढ़ते नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम यह है कि युवक नशे की लत में चूर अब महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ करने लगे है। ये आरोप है लामाचौड़, फतेहपुर, कठघरिया, ब्लाक, ऊंचापुल,कमलुवागांजा आदि क्षेत्रों के ग्रामीणों का। दरअसल दर्जनों ग्रामीणों ने आज हल्द्वानी कोतवाली पहुंचकर एसएसपी का घेराव कर ज्ञापन सौंपा है। ग्रामीणों का कहना की है उनके इलाकों में नशे का कारोबार जोरों से फलफूल रहा है। इतना ही नहीं इसका विरोध करने पर ये नशे के कारोबरी ग्रमीणों को जान से मारने की धमकी देते है। बावजूद इसके पुलिस इस ओर कोइ ध्यान नहीं दे रही है, और ना हीं किसी तरह की कोई कार्यवाई इन क्षेत्रों में अभी तक की गई है।

हल्द्वानी- इन इलाको में इस डर से महिलाओं का घर से निकलना हुआ मुश्किल, एसएसपी से की ये मांग

नशे से परेशान ग्रामीण

नशे के कारोबार में पूरी तरह अंकुश लगाने की मांग को लेकर ग्रमीण क्षेत्र के दर्जनों लोगो ने हल्द्वानी कोतवाली पहुंच कर एसएसपी का घेराव कर ज्ञापन सौपा है। उनका कहना है कि ग्रामीण क्षेत्रों में नशे का अवैध कारोबार पूरे चरम पर है। इतना ही इन्हीं नशे के चंगुल में स्कूल के बच्चे भी आ गए हैं। ज्ञापन में लामाचौड़, फतेहपुर, कठघरिया, ब्लाक, ऊंचापुल, कमलुवागांजा आदि क्षेत्रों के लोगो ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य नीरज तिवारी के नेतृतव में कहा कि नशे के सौदागर खुलेआम नशा बेच रहे हैं लेकिन पुलिस के इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पूर्व जिला पंचायत सदस्य का कहना है कि नशे के खिलाफ आवाज उठाने पर उन पर पूर्व में हमला भी किया जा चुका है जिसके बाद उन्हें सुरक्षा भी मुहैया कराई गई थी।

नशे से बढ़ी असामाजिक गतिविधियां

उनका कहना है कि नशे के बढ़ते चलन की वजह से क्षेत्र में असामाजिक गतिविधियां बढ़ गई हैं और महिलाओं और छात्राओं से छेड़छाड़ की वारदातें बढ़ गई हैं। उन्होंने एसएसपी से ग्रामीण क्षेत्र में फैल रहे नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने की मांग की है। साथ ही चेतावनी भी दी है कि अगर ग्रामीण क्षेत्र में नशे के कारोबार पर अंकुश नहीं लगाया गया तो ग्रामीण आंदोलन करने को बाध्य होंगे।