हल्द्वानी- ठंड में गरीबों के मसीहा बने डीएम, रात में डीएम को देख लोगों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-जिले में धीरे-धीरे बढ़ रही कडक़े की ठंड एवं सर्दी के मौसम को देखते हुए जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन ने विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर गरीब एवं जरूरतमन्द व्यक्तियों को ठंड से बचाव के लिए कंबलों का वितरण किया। शुक्रवार को देर रात सरकारी अस्पताल, कालू बाबा मन्दिर, रोडवेज स्टेशन तथा रेलवे स्टेशन पर
 | 
हल्द्वानी- ठंड में गरीबों के मसीहा बने डीएम,  रात में डीएम को देख लोगों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-जिले में धीरे-धीरे बढ़ रही कडक़े की ठंड एवं सर्दी के मौसम को देखते हुए जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन ने विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर गरीब एवं जरूरतमन्द व्यक्तियों को ठंड से बचाव के लिए कंबलों का वितरण किया। शुक्रवार को देर रात सरकारी अस्पताल, कालू बाबा मन्दिर, रोडवेज स्टेशन तथा रेलवे स्टेशन पर प्रशानिक अधिकारियों के साथ पहुंचे जिलाधिकारी सुमन ने क्षेत्रों में घूमकर प्रत्येक गरीब एवं असहाय व्यक्तियों तथा ठंड से ठिठुर रहे व्यक्तियों के पास पहुंचकर उनका हाल जाना। उन्हें ठंड से राहत पहुंचाने के लिए जिलाधिकारी ने कंबल वितरित किये। सुमन सरकारी अस्पताल तथा कालू बाबा मन्दिर क्षेत्र के आस-पास क्षेत्र में घूकर ठंड से ठिठुर रहे लोगों से भेंट की उनका हाल जाना और जरूरत मंदों को कम्बल वितरित किये।

हल्द्वानी- ठंड में गरीबों के मसीहा बने डीएम,  रात में डीएम को देख लोगों के चेहरे पर लौटी मुस्कान

गरीबों और जरूरतमंदों को बांटे कंबल

डीएम ने रोडवेज बस स्टैण्ड तथा रेलवे स्टेशन पंहुच कर यात्रियों का हाल जाना तथा टिकट काउंटर, रेलवे पार्किंग क्षेत्र तथा परिसर में ठंड से ठिठुर रहे गरीबों एवं नि:सहाय व्यक्तियों तथा जरूरतमन्दों को कंबल बॉटे। सभी उप जिलाधिकारियों एवं अधिशासी अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जिले में ठंड से कोई भी जन हानि नहीं होनी चाहिए। इसलिए सभी उप जिलाधिकारी अपने वाहनों में पर्याप्त मात्र में कम्बल रखें तथा जहॉ भी ठंठ से ठिठुरता हुआ व्यक्ति दिखाई दे, उन्हें तत्काल कंबल वितरित करते हुए ठंड से राहत दिलाई। सुमन ने सभी अधिशासी अधिकारियों को रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन सहित सार्वजनिक स्थानों पर अलाव जलाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिये। इस दौरान अपर जिलाधिकारी हरबीर सिंह, उप जिलाधिकारी एपी वाजपेयी, उप निदेशक सूचना योगेश मिश्रा आदि मौजूद थे।