हल्द्वानी- कमरे में इस हाल में मिला बुजुर्ग का शव, पड़ोसियों में मची चीख पुकार

मोतीपुर के छोई में रहने वाले 65 वर्षीय खीम सिंह लटवाल का कमरे में शव मिलने पर पड़ोस में अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर कर मोर्चरी में रखवाया। वही पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर
 | 
हल्द्वानी- कमरे में इस हाल में मिला बुजुर्ग का शव, पड़ोसियों में मची चीख पुकार

मोतीपुर के छोई में रहने वाले 65 वर्षीय खीम सिंह लटवाल का कमरे में शव मिलने पर पड़ोस में अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर कर मोर्चरी में रखवाया। वही पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग के साथ घर में और कोई भी नही रहता था। इधर बुजुर्ग की मौत कैसे हुई इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लग सकेगा।

हल्द्वानी- कमरे में इस हाल में मिला बुजुर्ग का शव, पड़ोसियों में मची चीख पुकार

बुजुर्ग के आसपास रहने वालों की माने तो वह लम्बे समय से अस्वस्थ थे। बृस्पतिवार को उनके कमरे बहुत तेज दुर्गंध आ रही थी, जिससे परेशान होकर पड़ोसियो ने उनके घर में जाकर देखा तो कमरे में खीम सिंह का मृत पड़ा हुआ था। इसी दौरान ग्रामिणों ने घटना कि जानकारी पुलिस को दी। पुलिस कर्मी रवि सैनी ने बताया पुलिस इस घटना की पूरी तरह से जांच कर रही है रवि सैनी द्वारा खीम सिंह लटवाल का मानसिक संतुलन ठीक नही बताया गया उनका एक बेटा भी है जो अभी अल्मोड़ा में कार्य करता है पुलिस ने सबसे पहले बेटे को ही पिता की मौत की खबर दी। पुलिस घटना की जांच कर रही है साथ ही पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम शुक्रवार का किया जाएगा जिस दौरान मरने के कारणों के बारे में भी जानकारी मिल जाएगी।