हल्द्वानी- लापता व्यापारी जसप्रीत के भाई ने दिल्ली पुलिस से की ये जिद्द, कसमकश में दिल्ली पुलिस

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- दिल्ली में लापता हुए हल्द्वानी के व्यापारी का पांच दिन बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा। जसप्रीत के भाई समेत कई लोग उसे दिल्ली की गलियों में ढूंढ रहे है। लेकिन जसप्रीत का कोई पता नहीं चल पा रहा है। दिल्ली पुलिस भी लगातार जसप्रीत की तलाश में जुटी है। जसप्रीत
 | 
हल्द्वानी- लापता व्यापारी जसप्रीत के भाई ने दिल्ली पुलिस से की ये जिद्द, कसमकश में दिल्ली पुलिस

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- दिल्ली में लापता हुए हल्द्वानी के व्यापारी का पांच दिन बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा। जसप्रीत के भाई समेत कई लोग उसे दिल्ली की गलियों में ढूंढ रहे है। लेकिन जसप्रीत का कोई पता नहीं चल पा रहा है। दिल्ली पुलिस भी लगातार जसप्रीत की तलाश में जुटी है। जसप्रीत बिंद्रा के भाई बबल बिंद्रा ने बताया कि आज दिन भर उन लोगों ने दिल्ली के चप्पे-चप्पे छान मारे लेकिन जसप्रीत का कोई अता-पता नहीं मिला। परिजनों को जसप्रीत के साथ अनहोनी की आशंका सता रही है। बबल बिंद्रा ने कहा कि वह अपने भाई जसप्रीत को घर लेकर ही आयेगा, नहीं तो वह भी घर नहीं आयेगा। उसने दिल्ली पुलिस से जिद की कि वह अपने भाई को लेकर ही दिल्ली से हल्द्वानी जायेगा। जिससे बाद दिल्ली पुलिस कसमकश में है। बता दें कि इस मामले में एसएसपी नैनीताल जन्मेजय खंडूरी ने जसप्रीत की खोजबीन के सिलसिले में डीसीपी साउथ दिल्ली विजय कुमार से संपर्क साधा है। जिसके बाद डीसीपी द्वारा लापता की तलाश में दिल्ली में टीमें गठित की गई है।

हल्द्वानी- लापता व्यापारी जसप्रीत के भाई ने दिल्ली पुलिस से की ये जिद्द, कसमकश में दिल्ली पुलिस

बार-बार बदल रही लोकेशन

वही पुलिस जसप्रीत बिंद्रा के बैंक खातों पर लगातार नजऱ बनाए हुए है। इतना ही नहीं खाते से जसप्रीत ने कब-कब लेनदेन किया है पुलिस इसकी भी जांच कर रही है। जसप्रीत के फोन की लोकेशन दो दिन पहले पूना के पास नसरापुर में ट्रेस की गई है। जहां जब पुलिस व जसप्रीत के परिजनों के जाकर छानबीन की तो लोकेशन महज एक तमाशा बन कर रह गई। क्यों कि वहा के होटल में पूछताछ के बाद भी कुछ हाथ नहीं आया। जिसके बाद से उसका फोन दोबारा ऑफ हो गया है। जसप्रीत के लापता होने की स्थिति में पुलिस असमंजस्य में पड़ी हुई है। बीते शनिवार को दिल्ली पहुंचने पर दिन में करीब 12 बजे तक परिजनों की उसे फोन पर बात हुई। इसके बाद मेट्रों स्टेशन के आसपास दिन में करीब दो बजे उसका फोन बंद हो गया। इसकी चिंता परिजनों को हुई तो उन्होंने लगातार जसप्रीत से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसका फोन नहीं लगा। आज दिन भर दिल्ली पुलिस परिजनों के साथ उसकी खोजबीन में लगी रही लेकिन उसका कही कोई सुराग हाथ नहीं लगा।