हल्द्वानी-तो ये थी जिम संचालकों के बीच मारपीट की असल वजह, ऐसे गर्माया पूरा मामला

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर के दो जिम संचालकों के बीच हुई मारपीट मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। प्रतिबिंब जिम संचालक पवन वर्मा का आरोप है कि गुरूवार को मामला उस समय गर्माया जब वह अपने जिम के पास ही एक दुकान में नाश्ता करने के लिए गये। पवन का आरोप है
 | 
हल्द्वानी-तो ये थी जिम संचालकों के बीच मारपीट की असल वजह, ऐसे गर्माया पूरा मामला

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: नगर के दो जिम संचालकों के बीच हुई मारपीट मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। प्रतिबिंब जिम संचालक पवन वर्मा का आरोप है कि गुरूवार को मामला उस समय गर्माया जब वह अपने जिम के पास ही एक दुकान में नाश्ता करने के लिए गये। पवन का आरोप है कि विनोद गोस्वामी के साथियों को उनके पल-पल की खबर थी। तभी जैसे ही वह जिम से निकलकर नाश्ता करने गए, उसी दौरान विनोद गोस्वामी का एक साथी हितेश मित्तल अपने अन्य साथियों के साथ वहंा पहुंच गया। और छीटाकंसी करते हुए गालीगलौज करने लगा। जिसका विरोध करने पर दोनों की आपस में हाथापाई हो गई। जिसमें पवन की आंखों में गंभीर चोटे भी आई है। आरोप है कि विनोद गोस्वामी के एक साथी ने उस पर किसी लोहे की वस्तु से प्रहार भी किया। जिसके बाद दोनों पक्षों द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

जिम से निकाला तो फूटा गुबार

प्रतिबिंब जिम के मालिक और ट्रेनर पवन वर्मा ने बताया कि विनोद गोस्वामी पहले इनके ही जिम में कसरत करता था। उसके साथ घटना में शामिल अन्य युवक भी इसी जिम से जुड़े थे। दिनों बाद विनोद गोस्वामी ने अपना जिम खोला लिया तो ये सभी लोग वहा जाने लगे। लेकिन पवन के प्रति इनकी भड़ास कम नहीं हुई। जिसके बाद गुरुवार को मौका देखकर इन्होंने पवन पर वार किया। जिसमें वह चोटिल हो गए। जिसके बाद दोनों पक्षों ने हल्द्वानी कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। मामले में हल्द्वानी कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि दोनों पक्षों से बात कर मामले का निस्तारण कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लेन देन का मामला चल रहा है।