हल्द्वानी-तेरो लहंगा छू लाल अब लहंगा-3 ने मचाया बवाल, फिर छाये लोकगायक इंदर आर्या

हल्द्वानी- (जीवन राज)- उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक इंदर आर्या और ज्योति आर्या की जोड़ी ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है। तेरो लहंगा जैसे सुपरहिट गीत के बाद अब लहंगा-3 गीत ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया है। तेरो लहंगा छू लाल तू मचे गे बवाल गीत एक बार फिर युवाओं की
 | 
हल्द्वानी-तेरो लहंगा छू लाल अब लहंगा-3 ने मचाया बवाल, फिर छाये लोकगायक इंदर आर्या

हल्द्वानी- (जीवन राज)- उत्तराखंड के सुपरस्टार लोकगायक इंदर आर्या और ज्योति आर्या की जोड़ी ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है। तेरो लहंगा जैसे सुपरहिट गीत के बाद अब लहंगा-3 गीत ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया है। तेरो लहंगा छू लाल तू मचे गे बवाल गीत एक बार फिर युवाओं की पहली पसंद बन चुका है। 23 अगस्त को रिलीज हुए इस गीत ने खूब वाहवाही लूटी है। लोकगायक इंदर आर्या काफी कम समय में एक बड़े लोकगायक के तौर पर उभरकर आये है। रविवार को रिलीज हुए उनके इस गीत को अभी तक 15 हजार से ऊपर व्यूज मिल चुके है।

लोकगायक इंदर आर्या अभी तक कई सुपरहिट गीत दे चुके हंै। इससे पहले उनके तेरो लहंगा-2 गीत सुपरहिट रहा। जिसे अभी तक 1 करोड़ 80 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके है। इंदर आर्या अल्मोड़ा जिले के एकमात्र लोकगायक है जिनका गीत करोड़पति की लिस्ट में शामिल हुआ। अब फिर लहंगा-3 रिलीज हुआ है जिसके रिलीज होते ही सोशल मीडिया में फैंस की बाढ़-सी आ गया। लोग लगातार उनके गीत को शेयर कर रहे है। पहाड़ से रोजगार की तलाश में चंडीगढ़ गये, इंदर आर्य ने उत्तराखंड की संस्कृति को बचाने के लिए सुरों का सहारा लिया।

इन दिनों वह लॉकडाउन के चलते वह अपने घर दन्या अल्मोड़ा में है। लोकगायक इंदर आर्या ने बताया कि जिस तरह दर्शकों ने उन्हें प्यार दिया हैं। वह भी उनके उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। उन्हें उम्मीद है उन्हें लहंगा-2 की तरह लहंगा-3 में भी प्यार मिलेगा। इस गीत में उनका साथ ज्योति आर्या ने दिया जबकि संगीत अशीष मंगोली ने दिया है। गीत को शंकर कुमार ने लिखा है जबकि अभिनय अवनीश राणा और सोनम राणा ने किया है। इससे पहले भी उनकी जोड़ी कई सुपरहिट गीत दे चुकीहैं। जल्द ही उनके कई और गीत रिलीज होंगे। यह गीत उनके यू-ट्यूब चैनल इंदर आर्या स्टार कुमाऊंनी सिंगर से रिलीज हुआ है। अगर आपके अभी तक यह गीत नहीं सुना है तो एक बार जरूर सुने।