हल्द्वानी- शिक्षिका के पति ने किया छात्रा के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने की ये बड़ी कार्यवाही

हल्द्वानी के गौलापार में छटी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दअरसल छात्रा अपनी शिक्षिका के घर पर ट्यूशन पढ़ने के लिये गई थी। तभी शिक्षिका के पति मोहन ने छात्रा को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। छात्रा ने शिक्षिका के पति पर आरोप लगाया है, कि
 | 
हल्द्वानी- शिक्षिका के पति ने किया छात्रा के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने की ये बड़ी कार्यवाही

हल्द्वानी के गौलापार में छटी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दअरसल छात्रा अपनी शिक्षिका के घर पर ट्यूशन पढ़ने के लिये गई थी। तभी शिक्षिका के पति मोहन ने छात्रा को बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। छात्रा ने शिक्षिका के पति पर आरोप लगाया है, कि छात्रा ने जब आरोपी को रोकना चाहा तो उसके द्वारा रोकने पर आरापी ने उसे खूब धमकाया और उसके साथ अशोभनीय व्यवहार किया। छात्रा ने किसी भी तरह आरोपी के चंगुल छूटकर अपनी मां को आपबीती सुनाई।

जिसके बाद छात्रा के भाई ने काठगोदाम थानाध्यक्ष नंदन सिंह रावत को मामले की जानकारी देते हुए आरोपी पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी पर धारा 376 और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है, कि जब छात्रा शिक्षिका के घर पर ट्यूशन के लिये गई थी।

तब शिक्षिका घर पर नही थी बल्कि वह अपने मायके गई थी बस इसी बात फायदा उठाकर आरोपी ने ऐसी घिनौनी हरकत कर दी। पुलिस के अनुसार अभी आरोपी को अदालत के समक्ष प्रस्तूत किया जायेगा। जिसके बाद ही आगे की कार्यवाही पूरी की जायेगी।