हल्द्वानी-सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हल्द्वानी के दीक्षांशु ने कूट डाले 77 रन, उत्तराखंड को मिला आलराउंडर खिलाड़ी

हल्द्वानी-बड़ौदा में चल रही टी-20 ट्रॉफी के पहले मैच में बड़ौदा ने उत्तराखंड को 169 रनों के लक्ष्य दिया था, जवाब में उत्तराखंड की टीम 163 रन ही बना सकी। मैच में आलराउंडर खिलाड़ी हल्द्वानी निवासी दीक्षांशु नेगी ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में बड़ौदा के खिलाफ 57 गेंदों में 77 रनों की पारी
 | 
हल्द्वानी-सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हल्द्वानी के दीक्षांशु ने कूट डाले 77 रन, उत्तराखंड को मिला आलराउंडर खिलाड़ी

हल्द्वानी-बड़ौदा में चल रही टी-20 ट्रॉफी के पहले मैच में बड़ौदा ने उत्तराखंड को 169 रनों के लक्ष्य दिया था, जवाब में उत्तराखंड की टीम 163 रन ही बना सकी। मैच में आलराउंडर खिलाड़ी हल्द्वानी निवासी दीक्षांशु नेगी ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में बड़ौदा के खिलाफ 57 गेंदों में 77 रनों की पारी खेलकर बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैच में बड़ौदा की ओर से कप्तान कुणाल पांड्या ने 42 गेंदों में पांच चौके, पांच छक्के की मदद से सबसे ज्यादा 76 रन बनाए।

देहरादून- उत्तराखंड की इस अभिनेत्री की बड़ी की खास रही टेलीविज़न में एंट्री, एक नज़र ने ऐसे बनाया फेमस

रणजी मैच से उत्तराखंड के लिए पर्दापण करने वाले हल्द्वानी के दीक्षांशु नेग मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने उतरते हैं। वह पांच वर्ष लगातार कर्नाटक में केपीएल में अपने आलराउंडर प्रदर्शन की छाप छोड़ चुके हैं। बाद में उत्तराखंड को मान्यता मिलने पर वह उत्तराखंड लौट गये। कोच दान सिंह कन्याल और नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने दीक्षांशु के प्रदर्शन पर खुशी जताई है।