हल्द्वानी-सुशीला तिवारी में डॉक्टर समेत चार की कोरोना से मौत, प्रशासन में मचा हडक़ंप

हल्द्वानी-रविवार को सुशीला तिवारी अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक डॉक्टर समेत चार लोगों की मौत हो गई। इससे अस्पताल प्रशासन में हड़ंकप मच गया। एसटीएच के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अरुण जोशी के अनुसार पॉलीशीट निवासी 53 वर्षीष चिकित्सक का निधन हो गया है। उन्होंने बताया कि वह कोरोना संक्रमित थे और शुगर, उच्च रक्तचाप समेत
 | 
हल्द्वानी-सुशीला तिवारी में डॉक्टर समेत चार की कोरोना से मौत, प्रशासन में मचा हडक़ंप

हल्द्वानी-रविवार को सुशीला तिवारी अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक डॉक्टर समेत चार लोगों की मौत हो गई। इससे अस्पताल प्रशासन में हड़ंकप मच गया। एसटीएच के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अरुण जोशी के अनुसार पॉलीशीट निवासी 53 वर्षीष चिकित्सक का निधन हो गया है। उन्होंने बताया कि वह कोरोना संक्रमित थे और शुगर, उच्च रक्तचाप समेत कई अन्य बीमारियों से ग्रस्त थे। इसके अलावा बागेश्वर निवासी 35 साल की महिला की भी मौत हुई है। वह कोरोना पॉजिटिव होने के साथ ही पैर में संक्रमण, किडनी की बीमारी से ग्रस्त थी।

नैनीताल निवासी एक बुजर्ग को निमोनिया, सांस लेने समेत कई तरह की बीमारियां हैं। कोरोना संक्रमित व्यक्ति की रविवार को मौत हो गई। वहीं रुद्रपुर निवासी 57 साल महिला ने भी दम तोड़ दिया। वह कोराना पाजिटिव होने के साथ ही आर्थराइटिस, निमोनिया, श्वांस, किडनी की बीमारी से ग्रस्त थी। प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है। वही हर दिन सैकड़ों मरीज सामने आ रहे है।