हल्द्वानी- उत्तराखंड खेल विभाग के सहायक निदेशक बने सुरेश पांडे, इस रणनीति से करेंगे कार्य

उत्तराखंड खेल विभाग के सहायक निदेशक के रूप में सुरेश पांडे को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि सुरेश पांडे अंतरराष्ट्रीय धावक रहे है, जिन्होंने विदेशों में भी भारत का नाम रौशन किया है। वह एक जाबाज़ कोच और खिलाड़ी भी रह चुके है, साथ ही उन्होंने भारतीय सेना का नाम रौशन किया
 | 
हल्द्वानी- उत्तराखंड खेल विभाग के सहायक निदेशक बने सुरेश पांडे, इस रणनीति से करेंगे कार्य

उत्तराखंड खेल विभाग के सहायक निदेशक के रूप में सुरेश पांडे को नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि सुरेश पांडे अंतरराष्ट्रीय धावक रहे है, जिन्होंने विदेशों में भी भारत का नाम रौशन किया है। वह एक जाबाज़ कोच और खिलाड़ी भी रह चुके है, साथ ही उन्होंने भारतीय सेना का नाम रौशन किया है। कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के भविष्ट सुधारने में भी उनका अहम योगदान रहा है। सहायक खेल निदेशक बनने से पहले सुरेश पांडे जिला क्रीणा अधिकारी उधमसिंह नगर थे। उनके कार्यकाल में कई प्रतिभाओं ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रौशन किया है।

छिपी प्रतिभाओं को तराशने के लिए खेलों का आयोजन

न्यूज टुडे नेटवर्क से बातचीत में उन्होंने बताया कि नये पद में नियुक्त होने के बाद प्रदेश में छिपी प्रतिभाओं को तराशने के लिए खेलों का आयोजन करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। खेल निदेशालय से ड्यूटी की तैनाती मिलते ही वे अपनी नई रणनीति पर कार्य शुरू करेंगे। कोरोनाकाल में उत्तराखंड के खिलाड़ियों को हुए नुक्सान और उनकी बिगड़ी सेहत को सुधारने के लिए वह तेजी से कार्य करेंगे।

हल्द्वानी- उत्तराखंड खेल विभाग के सहायक निदेशक बने सुरेश पांडे, इस रणनीति से करेंगे कार्यइसके अलावा 2021 में होने वाले नेशनल गेम्स की भी तैयारियां की जाएगी। प्रदेश के खिलाड़ियो का भविष्य सवारने से लेकर, उनको नेशनल और इंटरनेश्लन खेल टूर्नामेंट के लिए तैयार करने के लिए हर मुमकिम प्रयास किये जाएंगे। खिलाड़ियों के रुकने के लिए हॉस्टिल और अन्य जरूरी सुविधायें उनको समय पर मुहैया कराई जाएंगी।