हल्द्वानी-गन्ना सेंटर पर महिला की लाश देख सहम गये वनकर्मी, जानिये पूरा किस्सा

Slider

हल्द्वानी-गन्ना सेंटर के पास जंगल में एक महिला की लाश मिलने सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर उसे शव को यहां ठिकाना लगाया गया है। महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि लाश करीब 20 से 25 दिन पुरानी है। फिलहाल टीपी नगर पुलिस जांच में जुट गई है।

child death

Slider

बता दें कि इससे पहले भी हल्दूचौड़ जाने वाले रास्ते में पिछले साल एक युवक की अधजली लाश बरामद हुई थी जिसका आज तक पता नहीं चला। विगत महीनों एक युवक की लाश भी गन्ना सेंटर के पास झांडिय़ों में मिली थी। जिसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। आज फिर हल्दचौड़ को जाने वाले जंगल में वनकर्मियों ने एक महिला की लाश देखी। उन्होंने तुंरत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंंची और शव को अपने कब्जे में लिया। टीपी नगर चौकी इंचार्ज राहुल राठी ने बताया कि शव करीब 20 से 25 दिन पुराना लगा रहा है। महिला की वेशभूषा से महिला मजदूरी करने वाली प्रतीत हो रही है।

ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाना लगाया गया है। अगर शव 20 से 25 दिन है तो महिला स्थानीय नहीं है। ऐसे में महिला के गायब होने की खबर परिजनों ने पुलिस को दी होती। लेकिन इस तरह का क्षेत्र में कोई मामला नहीं है। हत्या कर महिला को यहां ठिकाना लगाया गया है फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें