हल्द्वानी – रोडवेज स्टेशन में युवती के साथ हुई ऐसी वारदात , रोते हुए कोतवाली पहुंची युवती

हल्द्वानी – रोडवेज स्टेशन में उचक्के एक युवती का मोबाइल फोन झपट कर फरार हो गये। पुलिस उचक्कों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। जानकारी के अनुसार डीएसबी परिसर नैनीताल में अध्ययनरत गजरौला निवासी आंचल गोयल बुधवार की दोपहर रोडवेज स्टेशन पहुंची। वह नैनीताल जाने वाली बस में चढ़ ही
 | 
हल्द्वानी – रोडवेज स्टेशन में  युवती के साथ हुई  ऐसी वारदात , रोते हुए कोतवाली पहुंची युवती

हल्द्वानी – रोडवेज स्टेशन में उचक्के एक युवती का मोबाइल फोन झपट कर फरार हो गये। पुलिस उचक्कों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार डीएसबी परिसर नैनीताल में अध्ययनरत गजरौला निवासी आंचल गोयल बुधवार की दोपहर रोडवेज स्टेशन पहुंची। वह नैनीताल जाने वाली बस में चढ़ ही रही थी कि तभी उचक्के ने उसके हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया। जब तक वह कुछ समय पाती उचक्का आंखों से ओझल हो चुका था। उसने अन्य यात्रियों की मदद से रोडवेज स्टेशन परिसर में उचक्के की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला।

देहरादून- सांसद बलूनी ने विदेश मंत्री जयशंकर से की मुलाकात, पंतनगर और नैनीसैनी हवाई अड्डों को ऐसे होगा विस्तार

इस पर वह कोतवाली पहुंची। जहां उसने एसएसआई कैलाश नेगी को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। पुलिस उचक्के की पहचान के लिए रोडवेज स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि रोडवेज स्टेशन परिसर में पूर्व में भी इस तरह की कई घटनाएं घटित हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस उचक्कों को पकड़ पाने के नाकाम साबित हुई है। जिसके चलते उचक्के लगातार यात्रियों को अपना शिकार बना रहे हैं।