हल्द्वानी- एमबीपीजी के छात्रों का काॅलेज में हल्लाबोल, अब इस बात को लेकर जमकर किया विरोध

प्रदेश भर के विश्वविद्यालयों में जहां एक ओर विद्यार्थियों की परीक्षाएं निकट आ रही है। तो वही दूसरी ओर विश्वविद्यायल के छात्र परीक्षाओं का खुलकर विरोध कर रहे है। कुमांऊ के सबसे बड़े एमबीपीजी काॅलेज हल्द्वानी में छात्रों ने परीक्षाओं को लेकर धरना प्रदर्शन कर सरकार के विरूद्ध अपना विरोध प्रदर्शित किया। छात्रों ने काॅलेज
 | 
हल्द्वानी- एमबीपीजी के छात्रों का काॅलेज में हल्लाबोल, अब इस बात को लेकर जमकर किया विरोध

प्रदेश भर के विश्वविद्यालयों में जहां एक ओर विद्यार्थियों की परीक्षाएं निकट आ रही है। तो वही दूसरी ओर विश्वविद्यायल के छात्र परीक्षाओं का खुलकर विरोध कर रहे है। कुमांऊ के सबसे बड़े एमबीपीजी काॅलेज हल्द्वानी में छात्रों ने परीक्षाओं को लेकर धरना प्रदर्शन कर सरकार के विरूद्ध अपना विरोध प्रदर्शित किया।

छात्रों ने काॅलेज में बीए प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों को प्रमोट करने की मांग की है। काॅलेज के अध्यक्ष राहुल धामी ने बताया कि वर्तमान में कोरोना वायरस से सभी छात्र काफी भयभीत है, ऐसे में विवि की ओर से परीक्षांए कराना सही नही है।उन्होने कहा की काॅलेज में ऐसे काफी संख्या में विद्यार्थी है, जो पहाड़ी इलाकों से आते है, जिनका घर काॅलेज से मिलों दूर है। ऐसे में इन छात्रों की ठीक परीक्षा पर उपस्थिति सम्भव नही हो पाएगी। जिस कारण सभी छात्रों को प्रमोट कर देना चाहिए।

वही काॅलेज के सचीव कौशल जीना ने भी कहा कि विवि के प्रथम वर्ष के सभी छात्रों को प्रमोट कर देना चाहिए। उन्होने बताया कि विवि में बहुत दूर-दूर से छात्र पढ़ाई करने के लिए आते है। ऐसे में विवि की ओर परीक्षाएं कराना छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कराना होगा। विद्यार्थियों द्वारा धरना प्रदर्शन करने में एमबीपीजी काॅजेल अध्यक्ष राहुल धामी, एमबीपीजी काॅजेल के सचीव कौशल जीना, मोहित फर्त्याल, रितिक साहू समेत विवि के आदि छात्र मौजूद रहे।