हल्द्वानी-छात्रों का भविष्य संवारेगा मास्टर्स क्लासेज, पढ़ाई का नया तरीका भाया युवाओं को

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-अगर आप प्रतियोगी परीक्षा या बच्चों के ट्यूशन को लेकर परेशान हो रहे है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि अब आपके शहर में आपके बच्चों का भविष्य संवारने आ गया है मास्टर्स क्लासेज। प्राथमिक स्कूल छड़ैल स्थित मास्टर्स क्लासेज संस्थान का शुभारम्भ हो चुका है। संस्थान में 9वीं,
 | 
हल्द्वानी-छात्रों का भविष्य संवारेगा मास्टर्स क्लासेज, पढ़ाई का नया तरीका भाया युवाओं को

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क-अगर आप प्रतियोगी परीक्षा या बच्चों के ट्यूशन को लेकर परेशान हो रहे है तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि अब आपके शहर में आपके बच्चों का भविष्य संवारने आ गया है मास्टर्स क्लासेज। प्राथमिक स्कूल छड़ैल स्थित मास्टर्स क्लासेज संस्थान का शुभारम्भ हो चुका है। संस्थान में 9वीं, 10वीं, 11वी, 12वीं के अलावा नीट और पंतनगर संस्थान से होने वाले प्रतियोगी परीक्षाओंं की तैयारी करायी जाती है। संस्थान के डायरेक्टर तरूण सक्सेना ने बतााया कि संस्थान में मैथ्स, कैमिस्ट्री, फिजिक्स , कॉमर्स विषय की पढ़ाई की जाती है। इसके अलावा कई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी करायी जाती है।

हल्द्वानी-छात्रों का भविष्य संवारेगा मास्टर्स क्लासेज, पढ़ाई का नया तरीका भाया युवाओं को

भविष्य की बेहतर तैयारी करा रहा संस्थान-सक्सेना

साइंस के लिए अंकित त्रिपाठी, कैमिस्ट्री के लिए संस्थान के डायरेक्टर तरूण सक्सेना जिन्हें नौ साल का अनुभव है। 9वीं, 10वीं के लिए नीरज हरदर और हेम पालीवाल, 11वीं, 12वीं कॉमर्स की क्लास अंकित जयसवाल जिन्हें आठ साल का अनुभव है। संस्थान में एडमिशन के लिए छात्रों का ताता लगा है। इसके अलावा संस्थान में नीट और पंतनगर संस्थान द्वारा करायी जाने वाली प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करायी जाती है। संस्थान के डायरेक्टर तरूण सक्सेना ने बतााया कि संस्थान में पांच दिन क्लास चलती है। एक दिन डाउट क्लास और हर दिन डेली पेक्ट्रिस पेपर होते है। उन्होंने बताया कि महीने में दो बार छात्रों का टेस्ट लिया जाता है। साथ ही अन्य परीक्षाओं की तैयारी भी करायी जाती है। इसके अलावा समय-समय पर बाहर से करियर काउंसलर को बुलाया प्रतियोगी परीक्षाओं के टिप्स दिये जायेंगे।