हल्द्वानी- स्कूल से लापता हुई आठवीं की छात्रा, CCTV फुटेज देख पुलिस और परिजन रह गए दंग

Slider

Haldwani City News, घर से स्कूल को निकली एक छात्रा स्कूल से लापता हो गई। छात्रा के स्कूल से अचानक गायब हो जाने की खबर प्रधानाचार्य ने परिजनों व पुलिस को दी। मामले की जांच में जुटी वनभूलपुरा पुलिस ने छात्रा को सीसीटीवी में किसी पुरुष के साथ स्कूटी में जाते देखा। इधर सीसीटीवी में दिखी तस्वीर से युवक का पता लगाया। वही मोबाईल सर्विलांस में डालकर लोकेशन गौलापार की दिखाई दी। सर्विलांस से माध्यम से ट्रेस लोकेशन में पहुंचकर पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया। लेकिन युवक हत्थे नहीं चड़ा। मामले में पुलिस ने युवती को परिजनों को सौंप दिया है। वही युवक के परिजनों को पूरी घटना की जानकारी देकर जांच शुरु कर दी है।

सीसीटीवी खंगाली तो दिखी छात्रा

जानकारी मुताबित रेलवे बाजार निवासी आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा रोजना की तरह आज भी स्कूल बस से अपने स्कूल को निकली। स्कूल पहुंचने पर अपनी टीचर से पैन लेने का बहाना बना कर वह स्कूल परिसर से बाहर चली गई। काफी देर बाद भी वह स्कूल नहीं लौटी। जिसपर स्कूल की प्रधानाचार्य को छात्रा के लापता होने की सूचना दी गई।

Slider

Haldwani city news

सूचना मिलते ही स्कूल द्वारा छात्रा के परिजनों को मामले से अवगत कराया गया। वही पुलिस तक मामला पहुंचते ही एक्शन में आई पुलिस ने स्कूल के आस-पास लगे सीसीटीवी की फुटेच खंगाली। फुटेज में छात्रा एक युवक के साथ स्कूटी पर जाते नजर आई। वही जांच में युवक नाबालिक निकला। जिसके परिजनों से पूछताछ कर पुलिस मामले में कार्यवाही कर रही है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें