drishti haldwani

हल्द्वानी- रंगदारी मामले में छात्र नेताओं को हो सकती है जेल, ये हरकत बनी गले की फांस

2322

Haldwani MBPG College, हल्द्वानी एमबीपीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव निपटते ही सभी नये छात्र नेताओं ने अपने पद ग्रहण कर लिये है। जिसके एक सप्ताह के भीतर ही अध्यक्ष राहुल धामी समेत अन्य चार छात्र नेताओं पर रंगदारी वसूलने का मुकदमा हल्द्वानी कोतवाली में दर्ज हुआ है। जानकारी मुताबिक नैनीताल रोड स्थित चंदन डायग्नोस्टिक सेंटर के मैनेजर अभिषेक कुमार मिश्र ने चारो के खिलाफ अवैध वसूली और मारपीट करने पर पुलिस को तहरीर सौंपी है। मामले में पुलिस कार्यवाही जारी है।

iimt haldwani

अल्मोड़ा- पौने दो लाख की स्मैक बरामद, हल्द्वानी के राजपुरा से जुड़ा है अल्मोड़ा के राजपुरा बड़ा कनेक्शन

दोषियों को होगी जेल

मैनेजर अभिषेक के मुताबिक शनिवार लगभग तीन बजे राहुल धामी समेत छात्र नेता देवेंद्र नेगी, सुदर्शन परमार और अजय महरा उनके सेंटर पर पहुंचे। जहां उन्होंने अभिषेक पर रंगदारी देने का दवाब बनाया। वही विरोध करने पर मैनेजर समेत वहां मौजूद स्टाफ के साथ मारपीट कर सेंटर में तोड़-फोड़ भी की। जबकि जाते-जाते दंबग नेता सेंटर मैनेजर को धमकी भी दे गए।

जिसके बाद पूरे मामले में पुलिस को अभिषेक द्वारा चारों नेताओं के खिलाफ तहरीर सौंपी गई है। इधर हल्द्वानी कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ मारपीट, अवैध वसूली और धमकाने के चलते मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही पुलिस जांच में दोषी पाये जाने पर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।