हल्द्वानी-गजब चोर की अजब कहानी, पुलिस को फोन कर बोला साहब चोरी हो गई

हल्द्वानी- चार दिन पहले गोरापड़ाव के पास से चोरी हुई पिकअप को पुलिस ने बरामद कर लिया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस मामले में पिकअप चालक भी शामिल है। वाहन चोरी होने की सूचना भी उसने दी थी। ढाई लाख की उधारी चुकाने के चक्कर में पूरा खेल रचा
 | 
हल्द्वानी-गजब चोर की अजब कहानी, पुलिस को फोन कर बोला साहब चोरी हो गई

हल्द्वानी- चार दिन पहले गोरापड़ाव के पास से चोरी हुई पिकअप को पुलिस ने बरामद कर लिया है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इस मामले में पिकअप चालक भी शामिल है। वाहन चोरी होने की सूचना भी उसने दी थी। ढाई लाख की उधारी चुकाने के चक्कर में पूरा खेल रचा गया था।

हल्द्वानी-गजब चोर की अजब कहानी, पुलिस को फोन कर बोला साहब चोरी हो गई

जानकारी के अनुसार चार अगस्त को वाहन संख्या यूके 04 सीए 9803 के चालक मोहन सिंह ने डायल 112 पर कॉल कर कहा कि गोरापड़ाव से गाड़ी चोरी हो गई। जिसके बाद भीमताल निवासी मालिक अख्तर हुसैन के मुकदमा दर्ज कराने पर पुलिस छानबीन में जुट गई। मंडी चौकी इंचार्ज मनुव्वर हुसैन ने बताया कि वार्ड नंबर चार आजादनगर थाना लालकुआं निवासी तौशीब के कब्जे पिकअप बरामद कर ली गई।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि चालक मोहन सिंह निवासी थाना लमगड़ा जिला अल्मोड़ा और तौशीब पूर्व में अल्मोड़ा में साथ मुर्गे का कारोबार करते थे। कारोबार के दौरान ढाई लाख रुपये देनदारी मोहन की तरफ हो गई। पैसों को लेकर तौशीब अक्सर तकाजा करता था। जिसके बाद मोहन ने पूरा षडय़ंत्र रचा। कोर्ट के पेशी के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया।