हल्द्वानी-एसटीएच के खिलाफ प्रदर्शन करना पार्षदों को पड़ा भारी, हुई ये बड़ी कार्यवाही

हल्द्वानी- सुशीला तिवारी अस्पताल की अव्यवस्थाओं के खिलाफ मोर्चा खोलना पार्षदों को भारी पड़ गया। इस मामले में कार्यवाही करते हुए देर रात पार्षदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले की जांच की जा रही है। रविवार को एसटीएच में अव्यवस्था और मरीजों संग दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए पार्षदों ने अस्पताल के गेट
 | 
हल्द्वानी-एसटीएच के खिलाफ प्रदर्शन करना पार्षदों को पड़ा भारी, हुई ये बड़ी कार्यवाही

हल्द्वानी- सुशीला तिवारी अस्पताल की अव्यवस्थाओं के खिलाफ मोर्चा खोलना पार्षदों को भारी पड़ गया। इस मामले में कार्यवाही करते हुए देर रात पार्षदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले की जांच की जा रही है। रविवार को एसटीएच में अव्यवस्था और मरीजों संग दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए पार्षदों ने अस्पताल के गेट पर प्रदर्शन किया और पुतला भी फूंका था।पार्षदों ने कहा कि कुमाऊं के लोगों की एसटीएच से उम्मीदें जुड़ी हैं। गरीब लोग इलाज की उम्मीद में अस्पताल आते हैं, लेकिन यहां लगातार व्यवस्थाओं का राज हैं।

यह भी पढ़े…  देहरादून- होम आईसोलेशन के लिए संक्रमित मरीज इस एप में भरे जानकारी, होगी ये प्रक्रिया

हल्द्वानी-एसटीएच के खिलाफ प्रदर्शन करना पार्षदों को पड़ा भारी, हुई ये बड़ी कार्यवाही

अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के मामले आये दिन सामने आ रहे हैं। जिसमें लोगों की जान तक जा रही है। अस्पताल से सुविधाएं नदारत हैं। सफाई व्यवस्था का बुरा हाल होने के साथ मरीजों को समय पर भोजन तक नहीं मिल रहा है। तमाम लापरवाही के बावजूद न तो सरकार के स्तर से कुछ किया जा रहा है और न अस्पताल प्रशासन की ओर से ही कोई सकारात्मक कदम उठाया जा रहा। व्यवस्था में सुधार नहीं होने पर पार्षदों ने आंदोलन की चेतावनी दी थी।

अब देर रात बगैर अनुमति धरना-प्रदर्शन करने के आरोप में पुलिस ने पार्षद राजेंद्र सिंह जीना, धर्मवीर डेविड, रवि वाल्मीकि, तौफीक अहमद, नीरज बगड़वाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।