हल्द्वानी- राजकीय मेडिकल काॅलेज में (एम.डी/एम.एस.)की परीक्षा शुरू, ऐसे बरती जा रही सुरक्षा

राजकीय मेडिकल काॅलेज में परास्नातक पाठ्यक्रम (एम.डी/एम.एस.) बैच वर्ष 2017 की अंतिम वर्ष की मुख्य विश्वविद्यालय की प्रयोगात्मक परीक्षाएं शुरू हो गयी है। कोविड.19 के परिप्रेक्ष्य में सोशल डिस्टैन्सिंग एवं व्यक्तिगत सुरक्षा इंतजामात के साथ परास्नातक की प्रयोगात्मक परीक्षाओं का आयोजन कोविड.19 की गाईडलाईन के अनुसार किया गया। जिसमें छात्र.छात्राओं द्वारा आॅनलाईन प्रयोगात्मक परीक्षा दीए
 | 
हल्द्वानी- राजकीय मेडिकल काॅलेज में (एम.डी/एम.एस.)की परीक्षा शुरू, ऐसे बरती जा रही सुरक्षा

राजकीय मेडिकल काॅलेज में परास्नातक पाठ्यक्रम (एम.डी/एम.एस.) बैच वर्ष 2017 की अंतिम वर्ष की मुख्य विश्वविद्यालय की प्रयोगात्मक परीक्षाएं शुरू हो गयी है। कोविड.19 के परिप्रेक्ष्य में सोशल डिस्टैन्सिंग एवं व्यक्तिगत सुरक्षा इंतजामात के साथ परास्नातक की प्रयोगात्मक परीक्षाओं का आयोजन कोविड.19 की गाईडलाईन के अनुसार किया गया। जिसमें छात्र.छात्राओं द्वारा आॅनलाईन प्रयोगात्मक परीक्षा दीए जो देश के विभिन्न मेडिकल काॅलेजों में संकाय सदस्यों परीक्षक द्वारा ली गई। विभिन्न विभागों के वरिष्ठ बाहृय परीक्षकों द्वारा आज राजकीय मेडिकल काॅलेज में परास्नातक पाठ्यक्रम (एम.डी/एम.एस.) बैच वर्ष 2017 की अंतिम वर्ष की मुख्य विश्वविद्यालय की प्रयोगात्मक परीक्षाएं वीडियों काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से ली।

हल्द्वानी- राजकीय मेडिकल काॅलेज में (एम.डी/एम.एस.)की परीक्षा शुरू, ऐसे बरती जा रही सुरक्षा

विभिन्न विभागों के 18 छात्रों ने आज आॅनलाईन प्रयोगात्मक परीक्षाएं दी। जिसमें मेडिसन विभाग के 11,ई.एन.टी.
विभाग के 4 तथा पैथोलाॅजी विभाग के 3 छात्र शामिल थे। उक्त परीक्षाएं एम.सी.आई के विषय विशेषज्ञों की निगरानी में आयोजित की गई। डा. भैसोड़ा ने बताया कि इस प्रकार की प्रयोगात्मक परीक्षा के साथ-साथ एक प्रकार की नयी टैक्नोलाॅजी की भी परीक्षा है। आज कोरोना की वजह से सोशल डिस्टैन्सिंग तथा यात्राओं में किसी भी व्यक्ति को यात्रा करना मुश्किल हो गया है। मेडिकल काॅलेज में (एम.डी/एम.एस.) के छात्र-छात्राओं की परीक्षा का होना भी अति आवश्यक है। इस क्रम में आज तीन विभागों की प्रयोगात्मक परीक्षा ली गई जिसमें 18 अभ्यर्थियों ने आॅनलाईन के माध्यम से परीक्षा दी अभी अन्य विभागों की भी प्रयोगात्मक परीक्षा होनी है जो 30 जून तक चलेगी।