हल्द्वानी-राज्य स्तरीय बॉक्सिग में दम दिखायेंगी बेटिया, शिवालिक स्कूल मेें होगी बॉक्सिग प्रतियोगिता

Slider

Haldwani news-शिवालिक इन्टरनेशनल स्कूल मेें उत्तराखण्ड बॉक्सिग एसोसिएशन के तत्वाधान में राज्य स्तरीय एलीट वूमैन बॉक्सिग का आयोजन शुरू हो गया है। इस मौके पर आयोजक अध्यक्ष रमेश शर्मा ने बताया कि यह राज्य स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता कला देवी शर्मा मैमोरियल के नाम से खेली जायेगी। प्रतियोगिता में राज्य की जिला इकाईयों से महिला बॉक्सर प्रतिभाग करेंगी। उत्तराखण्ड बॉक्सिंग एसोसिएसन के महासचिव गोपाल सिंह खोलिया ने चैपियनशिप को कराने के लिये शिवालिक स्कूल के प्रबन्धन का इस सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया।

shivalik school

Slider

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता राज्य स्तरीय है। इसमें प्रदेश की सभी इकाईयों से प्रतिभाग करने के लिए आग्रह किया गया है। इस प्रतियोगिता में अभी तक 09 जिलों की टीमों ने अपना पंजीकरण करया है । राज्य स्तरीय इस प्रतियोगिता में लगभग 50 महिला बॉक्सर खिलाड़ी ने प्रतिभागिता के लिए जिला इकाइयों से चयन के उपरान्त पंजीकरण के लिये नाम प्रस्तावित किया है । सभी बॉक्सर खिलाडय़िों को आईबा के नियमानुसार अपने आवश्यक दस्तावेजों को प्रस्तुत करने हेतु निर्देशित किया गया है। आवश्यकीय कागजी कार्यवाही के उपरान्त इन बॉक्सरों का प्रतियोगिता में प्रतिभाग कराया जा सकेगा।

shivalik

उत्तराखण्ड बॉक्सिंग के आजीवन अध्यक्ष मखर्जी निर्वाण ने स्कूल प्रबन्धकों व आयोजकों को बधाई देते हुए आयोजन के सफल होने की कामना की। आयोजक उपाध्यक्ष अनिल जोशी ने बताया किआयोजन स्थल शिवालिक विद्यालय का प्रांगण रहेगा। जहां पर बॉक्सिग रिंग, बॉक्सिग विशेषज्ञों द्वारा लगाया जायेगा। आयोजक मण्डल के सदस्य डा. भुवन तिवारी ने जानकारी दी कि इस प्रतियोगिता को संपन्न कराने में लगभग 20 ऑफिसियल प्रतिभाग करेंगे। प्रतियोगिता में खिलाडिय़ों को परिचय पत्र आवंटित किये जायेंगे। परिचय पत्र ही प्रतियोगिता में प्रतिभाग अनुमती है। इस अवसर पर विद्यालय प्रबन्धन सनील जोशी विद्यालय के प्रधानाचार्य पीएस आधकारी, आयोजन समिति के कोषाध्यक्ष एचओडी कांडपाल, यंग क्लब स सदस्य व जिला बाक्सिंग इकाई प्रकाश शर्मा में मौजूद थे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें