हल्द्वानी-एसएसपी मीणा ने जिलेभर में बदले कई थाना-चौकियों के प्रभारी, कई को मिली नई जिम्मेदारी

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज जिले के एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने जिले भर के कई थानों प्रभारियों का तबादला कर दिया। इस दौरान कई उप निरीक्षकों को नई जिम्मेदारी भी दी गई। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से यह आदेश लागू कर दिया गया है। बता दें कि हाल ही में जिले में नये कप्तान के
 | 
हल्द्वानी-एसएसपी मीणा ने जिलेभर में बदले कई थाना-चौकियों के प्रभारी, कई को मिली नई जिम्मेदारी

हल्द्वानी-न्यूज टुडे नेटवर्क- आज जिले के एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने जिले भर के कई थानों प्रभारियों का तबादला कर दिया। इस दौरान कई उप निरीक्षकों को नई जिम्मेदारी भी दी गई। जिसके बाद तत्काल प्रभाव से यह आदेश लागू कर दिया गया है। बता दें कि हाल ही में जिले में नये कप्तान के तौर पर एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने कार्यभार संभाला है। इससे पहले उन्होंने कई कोतवालों के तबादले किये थे। आज बड़ी संख्या में दारोगाओं के तबादले कर दिये।

हल्द्वानी-एसएसपी मीणा ने जिलेभर में बदले कई थाना-चौकियों के प्रभारी, कई को मिली नई जिम्मेदारी

इन एसएसआई और दारोगाओं के हुए तबादले

इस क्रम में उनि. शांति कुमार गंगवार को थानाध्यक्ष चोरगलिया से थानाध्यक्ष कालाढूंगी, उनि संजय जोशी प्रभारी चौकी लामाचौड़ से थानाध्यक्ष चोरगलिया, उनि कुलदीप सिंह थाना मुखानी से एसएसआई, उनि. जितेन्द्र गब्र्याल को थाना चोरगलिया से मानववध विवेचना सैल, फील्ड यूनिट, उनि. मनोहर सिंह पांगती को थाना काठगोदाम से थाना लालकुंआ, उनि. इन्द्रजीत को थाना रामनगर से थाना लालकुंआ, उनि. विपिन चन्द्र जोशी को प्रभारी चौकी पीरूमदारा से थाना हल्द्वानी, उनि. चेतन रावत को थाना रामनगर से थाना हल्द्वानी, उनि. अजेन्द्र प्रसाद को प्रभारी चौकी टीपी नगर से प्रभारी चौकी गर्जिया रामनगर, उनि. देवनाथ गोस्वामी को थाना भवाली से थाना मल्लीताल, उनि. हरीश पुरी को प्रभारी चौकी गर्जिया रामनगर से प्रभारी चौकी खैरना भवाली, उनि. राजेन्द्र कुमार को पुलिस लाइन से प्रभारी चौकी मालधन रामनगर, मउनि आशा बिष्ट को थाना मल्लीताल से थाना भवाली, उनि. राजेश मिश्रा को थाना लालकुंआ से थाना बलभूलपुरा, उनि. संजय बृजवाल को थाना कालाढूंगी से प्रभारी चौकी आरटीओ रोड मुखानी, उनि. देवेन्द्र बिष्ट को प्रभारी चौकी खैरना से प्रभारी चौकी मण्डी हल्द्वानी, उनि. प्रताप सिंह नगरकोटी को प्रभारी चौकी भोटिया पड़ाव से थाना रामनगर, उनि. निर्मल लटवाल को प्रभारी चौकी हीरानगर से थाना चोरगलिया,मउनि. दीपा भट्ट को थाना हल्द्वानी से थाना चोरगलिया, उनि. जगबीर सिंह को पुलिस लाइन से थाना काठगोदाम, उनि. कैलाश नेगी को प्रभारी चौकी मण्डी से प्रभारी चौकी टीपी नगर, उनि. कवीन्द्र शर्मा को थाना रामनगर से प्रभारी चौकी पीरूमदारा, उनि. विनय मित्तल को चौकी की मालधन से प्रभारी चौकी लामाचौड़, उनि. राजेन्द्र रावत को प्रभारी चौकी आरटीओ रोड से थाना रामनगऱ, उनि. मंगल सिंह नेगी को थाना बलभूलपुरा से प्रभारी चौकी मेडिकल, उनि. भगवान महर को पीआरओ से प्रभारी चौकी भोटिया पड़ाव बनाया गया है।